व्हाट्सएप के इंडिया हेड अभिजीत बोस ने दिया इस्तीफा….

188

रायपुर …व्हाट्सएप  के इंडिया हेड अभिजीत बोस ने दिया इस्तीफा, पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर ने भी छोड़ी कंपनी व्हाट्सएप ने इसकी पुष्टि भी कर दी है. मेटा ने एक बयान में कहा कि व्हाट्सएप के भारत प्रमुख अभिजीत बोस ने इस्तीफा दे दिया है.

वहीं, राजीव अग्रवाल ने बेहतर मौके की तलाश में मेटा में अपनी भूमिका से हटने का फैसला किया है. दोनों को भविष्य के प्रयासों के लिए कंपनी शुभकामनाएं देती है.

भारत में मेटा के लिए सार्वजनिक नीति निदेशक के रूप में शिवनाथ ठुकराल की नियुक्ति हुई है.

व्हाट्सएप के इंडिया हेड अभिजीत बोस ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. मेटा इंडिया के सार्वजनिक नीति निदेशक राजीव अग्रवाल ने भी अपने पद से इस्तीफा दिया है. अचानक दोनों इस्तीफों के बाद कंपनी ने भारत में व्हाट्सएप पब्लिक पॉलिसी के निदेशक शिवनाथ ठुकराल को भारत में मेटा के सभी प्लेटफॉर्म के लिए पब्लिक पॉलिसी निदेशक बनाया गया है. बता दें कि मेटा फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप की पेरेंट कंपनी है.

इससे पहले इसी महीने की शुरुआत में ही भारत में मेटा प्रमुख अजीत मोहन ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. वह मेटा के प्रतिद्वंद्वी स्नैपचैट में शामिल हुए हैं.

व्हाट्सएप ने इसकी पुष्टि भी कर दी है. मेटा ने एक बयान में कहा कि व्हाट्सएप के भारत प्रमुख अभिजीत बोस ने इस्तीफा दे दिया है. वहीं, राजीव अग्रवाल ने बेहतर मौके की तलाश में मेटा में अपनी भूमिका से हटने का फैसला किया है. दोनों को भविष्य के प्रयासों के लिए कंपनी शुभकामनाएं देती है.

व्हाट्सएप के प्रमुख विल कैथकार्ट ने अभिजीत बोस को भारत में व्हाट्सएप के पहले प्रमुख के रूप में उनके “बेहतरीन योगदान” के लिए धन्यवाद दिया है.

विल कैथकार्ट ने कहा, “अभिजीत बोस की उद्यमशीलता अभियान ने हमारी टीम को नई सेवाएं प्रदान करने में मदद की, जिससे लाखों लोगों और व्यवसायों को लाभ हुआ है. व्हाट्सएप भारत के लिए बहुत कुछ कर सकता है और हम भारत के डिजिटल परिवर्तन को आगे बढ़ाने में मदद करने के लिए उत्साहित हैं.”