राजधानी रायपुर : सोये हालत में गला दबाकर महिला की हत्या ; पढ़े पूरी ख़बर

618

रायपुर. राजधानी पुलिस को लखना में हुई हत्या मामने बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने हत्या के वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को धरदबोचा है.आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही हत्यारे के पास से वारदात के दिन पहने हुए कपड़े को भी बरामद किया है.

Raipur news : अंबेडकर अस्पताल में तीन सौ से ज्यादा नर्सों की नई भर्ती प्रक्रिया को हरी झंडी,

बता दें कि, प्रार्थी खोरबहरा राम निषाद ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि प्रार्थी की बुआ अपने मकान में अकेले रहती थी. जिसका फायदा उठाकर अज्ञात आरोपी ने हत्या कर दी.वहीं मृतक के गले में खरोंच और कालेपन के निशान मिले थे. डॉक्टरों की पीएम रिपोर्ट के अनुसार महिला की मौत गला दबाने से हुई है. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

सावधान : राजधानी में घुमंतू चोर गैंग – महिला को कमरे में बंद कर चोरी करते रंगे हाथ पकड़ाया, : रायपुर के अलग अलग जगहों में करते थे चोरी… चोर गैंग में महिला भी शामिल

वहीं हत्या की उक्त घटना को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इसी क्रम में पूछताछ के दौरान पूछताछ के दौरान टीम के सदस्यों को जानकारी प्राप्त हुई की मृतिका के पड़ोस में रहने वाले देवराज यादव का मृतिका से पुरानी बातों को लेकर हमेशा विवाद होता था. साथ ही यह भी जानकारी प्राप्त हुई की देवराज यादव देर रात मृतिका के घर के आसपास संदिग्ध अवस्था में घूमते देखा गया था, जिसके बाद देवराज यादव को पकड़कर पूछताछ की.

दर्दनाक हादसा : खड़ी ट्रेलर से जा टकराई कार ; 3 की मौत ; 2 महिला घायल ; इस शहर के रहने वाले

पूछताछ में आरोपी देवराज यादव ने बताया कि, मृतिका केशर बाई निषाद देवराज यादव एवं उसके परिवार के लोगों को रोज-रोज गाली गलौज कर मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थी. जिससे परेशान होकर आरोपी ने मौका पाकर मृतिका के घर जाकर सोए हालत में गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया. जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर कब्जे से घटना के दिन पहने हुए कपड़े को जब्त कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की.