मतदाताओं का पहचान करने हर बूथ में जाएंगे भाजपाई..

149
रायपुर… रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की बुधवार को रजबंधा मैदान स्थित एकात्म परिसर में एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने किया। बैठक में मतदाता समिति के संयोजक व विधायक सौरभ सिंह, शहर जिलाध्यक्ष जयंती पटेल समेत सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे। 
    बैठक का एजेंडा मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय द्वारा चलाए जा रहे मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम को लेकर रहा। जिसमें सभी नेताओं ने एक स्वर में मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम में सहभागिता पर जोर दिया। भाजपा नेताओं ने संकल्प लिया कि हर मतदाताओं की पहचान करने प्रत्येक बूथ में जाएंगे। इस दौरान जिलाध्यक्ष जयंती पटेल ने बताया कि मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम को लेकर पार्टी संगठन बेहद गंभीर है, लिहाजा हर बूथ में नव मतदाताओं का नाम जुड़वाने से लेकर दावा आपत्ति तक पूरी सजगता से हर कार्यकर्ता को काम करना है।
   बैठक को मतदाता समिति के संयोजक सौरभ सिंह ने भी संबोधित किया।  उन्होंने बताया कि शहर के चारों विधानसभा क्षेत्रों के लिए अलग-अलग संयोजक नियुक्त किए गए है,रायपुर पश्चिम के मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम की जिम्मेदारी जिला उपाध्यक्ष सत्यम दुवा को सौंपी गई है। 
  इस मौके पर पूर्व मंत्री व प्रवक्ता राजेश मूणत ने मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए प्रत्येक बूथ, मंडल के कार्यकर्ताओं को सजगता से काम करने और घर-घर दस्तक देकर नाम जुडवाने के लिए प्रोत्साहित करने का आग्रह किया। इसके अलावा उन्होंने दावा आपत्ति के समय भी बढ-चढकर हिस्सा लेने का आह्वान किया। इस दौरान उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से इस भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने की शुरूआत होगी, इसके तहत 15 दिसंबर को एक बड़ाआंदोलन होगा और 10 से 15 दिसंबर के बीच सघन प्रचार-प्रसार किया जाएगा। बैठक में मतदाता समिति जिले के संयोजक लीलाधर चंद्राकर ने मतदाता सूची संबंधित सभी बारिकियों की विस्तार से जानकारी दी।