भाजपा की प्रथम नेत्री ने खुल कर कहा “छत्तीसगढ़ में BJP की सरकार आयी, तो नहीं होगी शराबबंदी”… क्या BJP के अन्य नेता लगायेंगे इस पर मुहर??

433

रायपुर

छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी तो शराब बंदी नही होगी. सांसद सरोज पांडेय ने ये स्पष्ट कह दिया हैं. उन्होंने कहा कि हमने शराब बंदी का पहले भी कोई वादा नही किया था. अब भी नही कर रहे है. वही सरोज पांडेय ने ये भी कहा कि हमने कभी शराबबंदी का बात नही किया, लेकिन कांग्रेस की सरकार ने हाथ मे गंगाजल रखकर कसम खायी थी कि कांग्रेस सरकार आते हो शराबबंदी हो जाएगी वो अब तक क्यो नही हुई.?

नारी शक्ति ने पल्लू पर बांधे गाँठ

सरोज ने ये भी कहा कि शराब बंदी छत्तीसगढ़ में भाजपा का सबसे बड़ा मुद्दा है. शराब बंदी के इसी बड़े मुद्दे पर यह बड़ा बयान बीजेपी की राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने दिया हैं. दरअसल भाजपा से राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय से मीडिया ने सरकार के 4 साल पूरे होने पर प्रतिक्रिया चाही. जिसके जवाब में सरोज पाण्डेय ने यह बयान दिया है. सरोज पाण्डेय ने कहा कि 17 दिसम्बर को सरकार के 4 साल पूरे हो चुके है और इन 4 सालों में सरकार ने सिर्फ झूठ बोला है. छत्तीसगढ़ की नारी शक्ति ने अपने पल्लू पर गाठ बांध लिया है कि कांग्रेस की सरकार को हटाना है. बीजेपी की सरकार को लाना हैं. महिलाओ पर अत्याचार के आंकड़े बताते है कि कैसे अपराध बढा है.