बीरगांव नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष ने कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा को दिया चैलेंज : पूर्ण शराबबंदी तो दूर की बात – है हिम्मत तो अवैध शराब की बिक्री तो रोककर बता दो…

2030

प्रदेश भर में 50 शराब दुकान और 49 बीयर बार बंद कराया कहकर दंभ भरने वाले विधायक जी प्रदेश भर के गांव गांव,  हर गली मोहल्ले में आपने अवैध शराब दुकान क्यूं खोल दिया ….

रायपुर  :  बीरगांव नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष डा. ओमप्रकाश देवांगन ने कहा कि शराबबंदी समिति के अध्यक्ष और रायपुर ग्रामीण विधायक श्री सत्यनारायण शर्मा द्वारा मीडिया को दिये जा रहे रोज अलग अलग बयान यह साबित करता है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में शराबबंदी करने का वादा करके सत्ता में आई कांग्रेस पार्टी के लिए शराबबंदी के सवाल अब गले की हड्डी बनते जा रही है ,  ये सवाल उन्हें चुभने लगी है ,  वे बौखला जाते हैं , शराबबंदी के सवाल पर भड़क जाते हैं, 

कहते हैं शराबबंदी कर देगें तो पडोसी राज्यों से शराब लाकर तस्कर लोग अवैध रूप से यहां शराब बेचेगें… ,  ये कहना है सत्यनारायण जी का,,   मतलब साफ है कि ये लोग शराबबंदी नहीं करेगें ,  कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में महिलाओं और आमजनों से किए वादे से मुकर गई  है  !!

डा. ओमप्रकाश देवांगन ने शराबबंदी समिति के अध्यक्ष और रायपुर ग्रामीण विधायक श्री सत्यनारायण शर्मा को चुनौति देते हुए कहा कि आपने जनता से शराबबंदी का वादा किया था,  आपने बकायदा घोषणा पत्र भी जारी किया था, आज चार साल हो रहा है आपको सत्ता में बैठे , आपकी सरकार भी है,  आप पावरफुल चेयरमैन भी है, फिर भी आप शराबबंदी कर पाने में अक्षम हैं , कोई बात नही… लेकिन शर्मा जी यदि आपमें थोडा भी शर्म या इच्छाशक्ति है तो  फिलहाल छत्तीसगढ़ में हो रहे  ” अवैध शराब ”  की बिक्री पर तो रोक लगाकर जनता को दिखा दीजिए।

3 करोड़ की आबादी वाले पुरे प्रदेश में नहीं तो कम से कम अपने 4 लाख की आबादी वाले रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में तो अवैध शराब की बिक्री को रोक कर दिखा दीजिए,  और यदि सरकार एवं सत्ता में रहते हुवे आप इतना भी नहीं कर सकते तो अपने रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के 2 लाख आबादी वाले “बीरगांव नगर निगम” क्षेत्र में धडल्ले से हो रहे “अवैध शराब और अवैध गांजा” की बिक्री को तो बंद कराकर दिखा दीजिए…!!

डा. देवांगन ने कहा कि प्रदेश भर में 50 शराब दुकान और 49 बीयर बार बंद कराया कहकर दंभ भरने वाले विधायक जी प्रदेश भर के गांव गांव,  हर गली मोहल्ले में आपने अवैध शराब दुकान क्यूं खोल दिया ….“शराबबंदी” की तो दूर की बात – माननीय विधायक जी केवल “अवैध शराब” की बिक्री बंद करा दीजिए। 

हम केवल गलत काम को रोकने की मांग आपसे कर रहे हैं, जो आपकी ड्यूटी भी है और जिम्मेदारी भी…  – आपके विधानसभा के एक छोटे से हिस्से बीरगांव में यदि अवैध शराब की बिक्री को बंद करा पाने की हिम्मत यदि आपमें नही है ,  तो आपको विधायक पद में बने रहने का कोई हक नहीं बनता,  कृपया स्वयं से आपको इस्तीफा दे देना चाहिए  !!