बिजली समस्या के मुद्दे पर भाजयुमो का होगा बड़ा आंदोलन ….

155

रायपुर…. बिजली समस्या के मुद्दे पर भाजयुमो के आंदोलन कि  शुरुवात रायपुर से होगी। पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत की अध्यक्षता में रविवार को गुढ़ियारी मंडल के शक्ति केंद्र प्रभारियों की महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर आम जनता से जुड़ी समस्याओं को लेकर आंदोलन की रणनीति बनाई गई। बैठक में कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ भारी आक्रोश की जानकारी देते हुए चुनाव में उखाड़ फेंकने का निर्णय लिया गया।

बैठक में शक्तिकेन्द्र प्रभारियों और पश्चिम विधानमससभा के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री मूणत ने कहा कि पिछले चुनाव में कांग्रेस ने आम जनता से अनेक वायदे किए थे, इसमें से एक भी वायदा पूरा नही किया। 4 सालों में इस सरकार ने केवल जनता के साथ विश्वासघात किया है, अपराध और अपराधी बेलगाम हो गए है, सट्टा, जुआ और नशा के कारोबार ने युवाओं को अपनी गिरफ्त में ले लिया है, यह सबकुछ सरकार के संरक्षण में हो रहा है, जिसे आम जनता देख रही है। श्री मूणत ने कहा कि पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में विकास का एक ढेले का काम नही हुआ है, जनता आवेदन दे देकर थक चुकी है, मगर कोई सुनवाई नही हो रही है।

श्री मूणत ने कहा कि अब समय आ गया है कि सरकार और कांग्रेस को उसके वायदों की याद दिलाया जाय, इसलिए जनजागरूकता अभियान के साथ -साथ जल्दी ही आंदोलन की शुरुवात होगी। बिजली की समस्या के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा के अभियान से इसकी शुरुवात की जाएगी, फिर प्रॉपर्टी टैक्स हाफ , शराबबंदी, जुआ सट्टा और बढ़ते अपराध के खिलाफ आने वाले समय मे बड़ा आंदोलन होगा