बाराती बनकर आए चोर ने रुपये और गहने किये पार….

235

रायपुर…..गुढियारी में आयोजित शादी समारोह में दो चोर सूट-बूट में बारातियों के साथ आए। दो घंटे तक शादी में रहे। उसके बाद स्टेज में गिफ्ट में मिले जेवर के पर्स और रुपयों से भरे लिफाफाें का बंडल लेकर फरार हो गए। पर्स में दुल्हन के जेवर और कैश थे। शादी खत्म होने के बाद जब दूल्हा-दुल्हन स्टेज से उतरे तब चोरी का पता चला। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को मप्र राजगढ़ के गिरोह पर शक है।

सूट-बूट में बारात में आए चोर, जेवर-रुपए लेकर फरार:राजधानी में 20 दिन के भीतर शादी में दूसरी चोरी, पुलिस को एमपी राजगढ़ के गिरोह पर शक
रायपुर3 घंटे पहले

गुढियारी में रविवार को आयोजित शादी समारोह में दो चोर सूट-बूट में बारातियों के साथ आए। दो घंटे तक शादी में रहे। उसके बाद स्टेज में गिफ्ट में मिले जेवर के पर्स और रुपयों से भरे लिफाफाें का बंडल लेकर फरार हो गए। पर्स में दुल्हन के जेवर और कैश थे। शादी खत्म होने के बाद जब दूल्हा-दुल्हन स्टेज से उतरे तब चोरी का पता चला। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को मप्र राजगढ़ के गिरोह पर शक है।

वह गिरोह इसी तरह शादी समारोह में बारातियों के साथ शामिल होकर रुपयों से भरा लिफाफा व जेवर के बैग लेकर फरार होते हैं। पुलिस ने चोर गिरोह की तलाश शुरू कर दी है। शादी समारोह स्थल पर लगे सीसीटीवी की जांच कर रही है। राजधानी में पिछले 20 दिनों के भीतर शादी समारोह में इस तरह की चोरी की ये दूसरी वारदात है। रायपुर के बाद इसी तरीके से बिलासपुर और एक-दो अन्य शहरसों में भी चोरी की वारदात हो चुकी है। पुलिस को शक है कि चोरी में एमपी राजगढ़ के गिरोह एक के बाद एक अलग-अलग शहरों में चोरियां कर रहा है। अब तक की स्टडी सामने आई है, उसके मुताबिक यह गिरोह नवंबर से फरवरी के बीच हर साल शादी के सीजन में पूरे देश में घूम-घूमकर वारदात करता है। गिरोहबाजाें ने अपना अपना इलाका बांट लिया है।

रविवार को गुढियारी में ओशो भवन में गुप्ता परिवार की शादी में जिस तरह से चोरी हुई है, वह इशारा कर रहा है कि इसी गिरोह ने वहां सेंध लगाई है। दूल्हा-दुल्हन को मेहमानों ने जो लिफाफे और जेवर दिए थे। उसे उन्होंने एक बड़े पर्स में रख दिया था।

शादी खत्म होने के बाद जब दूल्हा-दुल्हन स्टेज से उतरे तब पर्स की खोजबीन की गई। पुलिस के अनुसार दो युवक सूट-बूट में आए थे। वे स्टेज के पास ही घूम रहे थे। उन्होंने ही चोरी की है।