धनेली में रहने वाली छात्रा की लाश मिली गांव से दूर ; जांच में जुटी पुलिस

1235

दो दिन पहले अचानक घर से गायब हुई बच्ची की लाश मिलने का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। बता दें बच्ची मंगलवार यानी दो दिन पहले ही गायब हुई थी। इस मामले से अवगत होने के बावजूद भी पुलिस बच्ची का पता समय पर नहीं लगा पाई। वहीं अब बच्ची के परिवार में गम का माहौल है।

दरअसल, रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे में धनेली गांव में स्कूली छात्रा की लाश उसके घर से 3 किलोमीटर दूर तालाब में मिली है। पुलिस छात्रा की हत्या की आशंका जताई है। मामला धरसींवा थाना क्षेत्र का है।

क्राइम न्यूज़ : शादी का झांसा देकर शिक्षक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म , डेढ़ साल चला प्रेम प्रसंग…

जानकारी के अनुसार, धनेली गांव में एक होटल के पास स्थित तालाब में मजदूरों ने गुरुवार सुबह एक शव देखा। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिर शव को तालाब से बाहर निकाला गया। छात्रा की पहचान निमोरा निवासी के रूप में की गई। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे।

पिता ने बताया कि उनकी चार बेटियों में मृतक बच्ची दूसरे नम्बर की थी। वह रायपुर में कक्षा 6वीं में पढ़ाई करती थी। मंगलवार शाम जब वह सामान लेने गए, तभी से छात्रा गायब थी। अचानक वह घर से गायब हुई थी। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। देर रात तक भी जब बच्ची नहीं लौटी। तब परिजनों ने आस-पास जाकर पता भी लगाया था।

Crime news : छत्तीसगढ़ में एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

अगले दिन भी परिजनों ने उसे तलाशा। लेकिन कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को भी उसके लापता होने की सूचना दी गई थी। अब बुधवार को उसका शव मिला है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।