तत्परता ही मीडिया विभाग की सफलता का मूलमंत्र : ओम माथुर

169

रायपुर….. भाजपा प्रदेश मीडिया के पुनर्निर्मित विभाग का उद्घाटन आज छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर द्वारा भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की गरिमामय उपस्थिति में संपन्न हुआ।

भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने इस अवसर पर मीडिया विभाग को मार्गदर्शन देते हुए कहा कि प्रथम प्रश्न हमारी तरफ से होना चाहिए। आगे क्या बातें आने वाली हैं, इसका अंदाज भाजपा के मीडिया विभाग को पहले से होना चाहिए और यह तैयारी करनी चाहिए कि इन बातों पर उसका जवाब क्या होगा। सभी विषयों पर जवाब तर्कसंगत तरीके से होना चाहिए और यह जवाब इस तरह होने चाहिए कि प्रति प्रश्न की कोई गुंजाइश ही न रहने पाए। हर व्यक्ति को भाषा की मर्यादा का विशेष ध्यान देना चाहिए।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने मीडिया विभाग के नवीनीकरण के अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मीडिया विभाग व मीडिया के बंधुओं को इस नए स्वरूप में अपने कार्य का निष्पादन करने में काफी सुविधा होगी और मीडिया विभाग की कार्य क्षमता में और अधिक विस्तार होगा।

क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल ने इस अवसर पर मीडिया विभाग का मार्गदर्शन किया।

मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा कि भाजपा मीडिया विभाग पूरी क्षमता के साथ भाजपा का पक्ष प्रभावी ढंग से रखने में सक्षम है और अब मीडिया विभाग के नए स्वरूप में यह क्षमता और अधिक बढ़ेगी। मीडिया विभाग के लोगों का हर जिले में प्रवास भी होगा और साथ ही नीचे तक मीडिया टीम बनेगी। प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा कि प्रदेश प्रभारी ओम माथुर जी ने जो आशीर्वाद और मार्गदर्शन दिया है, वह भाजपा मीडिया विभाग के लिए अत्यंत लाभकारी साबित होगा। भाजपा मीडिया विभाग प्रदेश प्रभारी द्वारा दिए गए मार्गदर्शन के अनुरूप कार्य करेगा। उन्होंने सभी वरिष्ठ जनों का आगमन के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बेहद कम समय में मीडिया विभाग के नवनिर्मित कार्यालय का उन्नयन सभी के सहयोग से संभव हुआ। प्रदेश मीडिया विभाग पूरी ताकत से कांग्रेस सरकार पर हमलावर होगा।