जल संसाधन विभाग में हुआ प्रदर्शन ; अनियमित कर्मचारी की सेवा समाप्ति आदेश वापस लेने का दिया आश्वासन

232
  • City news Raipur
  • जल संसाधन विभाग

छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने जल संसाधन विभाग के अनियमित महिला कर्मचारी की कार्यपालन यंत्री द्वारा सेवा समाप्ति के आदेश से व्यापक नाराजगी व्यक्त करते हुए दोपहर काली माई मंदिर आकाशवाणी के पीछे स्थित जल प्रबंध संभाग क्रमांक एक में अनियमित कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया।

कार्यपालन यंत्री श्री बोरकर की अनुपस्थिति में श्री मिश्रा जी द्वारा प्रतिनिधिमंडल से चर्चा कर शीघ्र आदेश वापस लेने का आश्वासन दिया है। संघ ने उनके आश्वासन पर आंदोलन स्थगित किया यदि 24 घंटे में सेवा समाप्ति आदेश वापस नहीं होगा तो सोमवार को पुनः जंगी प्रदर्शन किया जावेगा।

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक मे खेलने वाले कबड्डी के खिलाड़ी की हुई मौत..

संघ के संरक्षक विजय कुमार झा कर्मचारी नेता इदरीश खान ने बताया है कि मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद कि किसी भी अनियमित कर्मचारियों की सेवा समाप्ति छटनी नहीं की जावेगी। जल संसाधन विभाग के अधिकारी मुख्यमंत्री की घोषणा की उपेक्षा करते हुए महिला कर्मचारी जो 6-7 वर्षों से विभाग में अनियमित कर्मचारी के रूप में कार्य कर रही थी। उसकी सेवा समाप्त किया गया।

इससे नाराज कर्मचारियों ने बुधवार 16 नवंबर को दोपहर 12 से 2 बजे तक जंगी प्रदर्शन किया। कार्यपालन अभियंता श्री बोरकर के अनुपस्थिति में सहायक अधिकारी श्री मिश्रा को ज्ञापन सौंपा गया। उन्होंने शीघ्र सेवा समाप्ति के आदेश को वापस लेकर सेवा में रखने का आश्वासन दिया है।

झारखंड में मुख्यमंत्री और राज्यपाल के बीच न्यायिक लड़ाई शुरू, मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के खिलाफ लगाई कोर्ट में याचिका…