इलाहाबाद से अस्थिविसर्जन कर लौट रही कार कवर्धा के पास खाई में गिरी; चार की मौत…

545

रायपुर, छत्तीसगढ़ के कवर्धा में खाई में दर्दनाक हादसा हो गया है। कुकदूर थाना के ग्राम पोलमी की घटना है। पोलमी बजाक घाटी में हादसा हुआ है। वाहन में कुल 8 लोग सवार थे। खाई में वाहन के गिरने से 4 की मौत हो गई है। वहीं 4 घायल बताए जा रहे हैं। ये हादसा कवर्धा की चिल्फी घाटी में हादसा हुआ है। मृतक व घायल छत्तीसगढ़ के बेमेतरा के एक ही परिवार के है। जानकारी के अनुसार परिवार प्रयागराज से अस्थिविसर्जन कर लौट रहा था। कार 50 फुट नीचे खाई में गिरी है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि सभी अस्थि विसर्जन के लिए प्रयागराज गए थे। अस्थि विसर्जन कर परिवार वापस लौट रहे थे, उसी दौरान कुकदूर थाना क्षेत्र के पालमी आगर पानी घाटी के पास ड्राइवर को झपकी आ गई। जिससे कार अनियंत्रित होकर कार 50 फीट नीचे खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं एक की मौत रायपुर ले जाते वक्त रास्ते में हो गई। फागू यादव (उम्र 60 वर्ष) साकिन कुसमी थाना बेमेतरा, सती बाई (उम्र 35 वर्ष), साकीन दामाखेड़ा थाना सिमगा, कौसिल्या (उम्र 70 वर्ष) साकिन कुसमी थाना बेमेतरा, मालती (उम्र 45), साकीन बहनपुरी की हादसे में मौत हो गई है।

मुख्यमंत्री ने सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख प्रकट किया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कवर्धा जिले के पोलमी गांव के पास कार के खाई में गिरने से चार लोगों की मृत्यु की घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए जिला प्रशासन को इस दुर्घटना में घायलों को बेहतर से बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने और पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।