आपसी रंजिश में युवक की हत्या ; पुलिस ने आरोपी तीनों सगे भाइयों को किया गिरफ्तार

802

रायपुर। राजधानी के चंगोराभाठा इलाके में युवक की बीती रात हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी तीनों सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. डीडी नगर थाना क्षेत्र में घटित घटना में आरोपियों के विरुद्ध हत्या की धारा 302 के तहत कार्रवाई की गई है.

जानकारी के मुताबिक, कल देर रात चंगोराभाठा इलाके के झंडा चौक गली के पास तीन सगे भाई रामअवतार साहू, रामु साहू और बितेश उर्फ किशोर साहू तीनों अपने घर के पास उसी मोहल्ले के रहने वाले लड़के को गालियां दे रहे थे.

इसी बीच मोहल्ले के ही राजा ठाकुर और सुनील साहू भी पहुंचे और तीनों भाइयों से गाली देने पर सवाल किया. इस पर तीनों भाइयों और राजा ठाकुर व सुनील साहू के विवाद बढ़ गया. गुस्से में रामअवतार, रामू और बितेश ने डंडे, पाइप तथा हाथ-मुक्के से राजा ठाकुर और सुनील साहू से मारपीट किए. मारपीट में गंभीर रूप से घायल राजा ठाकुर को सुनील साहू और राजा ठाकुर के परिजन जगन्नाथ अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी मृत्यु होने की पुष्टि की.

घटना के प्रत्यक्षदर्शी सुनील साहू की रिपोर्ट पर थाना डीडी नगर में उक्त तीनों आरोपियों के विरुद्ध हत्या का अपराध पंजीबद्ध किया गया. प्रकरण के तीनों आरोपी सगे भाइयों रामावतार साहू, रामू साहू और बितेश साहू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में शामिल रामू साहू गूंगा-बहरा है.