Raipur news : अंबेडकर अस्पताल में तीन सौ से ज्यादा नर्सों की नई भर्ती प्रक्रिया को हरी झंडी,

484

रायपुर, प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल डॉ. अंबेडकर में पहली बार एक साथ तीन सौ से ज्यादा नर्सों की नियुक्ति के लिए नई भर्ती प्रक्रिया शुरू होने वाली है। कोरोना काल से पहले एक बार नर्सों की नियुक्ति के लिए प्रस्ताव शासन को भेजा गया था, लेकिन कोरोना के कारण प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ी। अस्पताल अधीक्षक डॉ. एसबीएस नेताम ने कहा है कि अंबेडकर अस्पताल में 300 से अधिक नर्सों की नियुक्ति के लिए भर्ती प्रक्रिया को मंजूरी मिल गई है।

सावधान : राजधानी में घुमंतू चोर गैंग – महिला को कमरे में बंद कर चोरी करते रंगे हाथ पकड़ाया, : रायपुर के अलग अलग जगहों में करते थे चोरी… चोर गैंग में महिला भी शामिल

अब इसी प्रस्ताव पर शासन ने मंजूरी दे दी है। 300 से अधिक नर्सों की नियुक्ति के लिए इसी हफ्ते में डॉ. अंबेडकर अस्पताल की ओर से विज्ञापन जारी किए जाएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल भर्ती विज्ञापन को अंतिम रूप देने के लिए रिजर्वेशन रोटेशन, नर्सिंग स्टाफ की नियुक्ति के लिए अनिवार्य और वांछित योग्यताओं जैसे बिंदुओं को फाइनल किया जा रहा है।

दर्दनाक हादसा : खड़ी ट्रेलर से जा टकराई कार ; 3 की मौत ; 2 महिला घायल ; इस शहर के रहने वाले

नर्सिंग स्टाफ की कमी के चलते ही कोरोना की पहली लहर से डॉ. अंबेडकर अस्पताल में प्राइवेट वार्ड यानी पेइंग वार्ड की सुविधा बंद कर दी गई थी। इसके कारण इलाज के बाद ऐसे मरीज जो प्राइवेट वार्ड की सुविधा लेना चाहते हैं, उनको दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। अब यह सुविधा भी जल्द ही शुरू कर दी जाएंगी।