बिलासपुर ब्रेकिंग : इंस्टाग्राम पर लड़की का न्यूड वीडियो अपलोड करने वाला आरोपी गिरफ्तार

391

सिटी न्यूज़ रायपुर। बिलासपुर। आजकल सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी खबरे आती है जो लोगों की जीवन में आग लगा जाती है। उसमें पूरा परिवार झुलस जाती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 15 साल की लड़की का न्यूड वीडियो वायरल करने वाले कॉलेज स्टूडेंट को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने इंस्टाग्राम पर लड़की का वीडियो अपलोड किया था, जिसे दिल्ली की NCRB की टीम ने डिटेक्ट किया। जिसके बाद अब कालेज स्टूडेंट के खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी का केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया गया है। मामला कोनी थाना क्षेत्र का है।

साइबर टीम ने अपलोड किए गए मोबाइल की जांच की, तब मोबाइल का लोकेशन का पता चला। लोकेशन कोनी थाना क्षेत्र के गतौरी में मिला। लिहाजा युवक की पहचान कर उसे पकड़कर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया। एनसीआरबी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मोबाइल के जरिए ग्राम कछार निवासी अवि कश्यप (22) की पहचान की और उसे पकड़ लिया। उसने पूछताछ में बताया कि वह कॉलेज का स्टूडेंट है।

लिहाजा युवक की पहचान कर उसे पकड़कर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया। एनसीआरबी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मोबाइल के जरिए ग्राम कछार निवासी अवि कश्यप की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया हैं। पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह कॉलेज का स्टूडेंट है। एक साल पहले उसने मोबाइल पर आए अनजान लड़की की न्यूड वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करना स्वीकार किया हैं। इस गंभीर मामले में पुलिस ने उसके खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी के केस में आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है।