लड़की के लिए दोस्त का मर्डर : गर्लफ्रेंड से बात करता था दोस्त ; पसंद नहीं आया तो चाकू से मार डाला

939

रविवार की रात रायपुर में एक और हत्या की वारदात हो गई। दो बदमाशों ने अपने ही दोस्त पर चाकू से कई वार किए, हमला इतना खतरनाक था कि मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया। हत्या के इस कांड को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनकी उम्र महज 18 और 20 साल है।

मामला शहर के गुढियारी इलाके के मुर्रा भट्टी मोहल्ले का है। मोहल्ले की टपरी पर यश सिंह राजपूत नाम का युवक चाय पीने पहुंचा हुआ था । मोहल्ले का ही रहने वाला उसका दोस्त 20 साल का विक्की दिवाकर और 18 साल का अनिल लहरी वहां पहुंच गए। तीनों के बीच बहस बाजी शुरू हो गई।

बड़ी खबर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली पुलिस के हिरासत में ; विधायक विकास उपाध्याय भी गिरफ्तार ; जानिए क्या है मामला ?

इतने में विक्की और अनिल ने अपने पास रखा चाकू निकाला और यश पर हमला कर दिया। विक्की, अनिल और यश आपस में दोस्त थे। इससे पहले इसी टपरी पर हंसी मजाक हुआ करता था चाय की चुस्कियां ली जाती थी। अब इसी जगह एक दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी।

लड़की के चक्कर में हुआ कांड

देर रात गुढ़ियारी इलाके से विक्की और अनिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि जिस लड़की से फोन पर अक्सर विक्की बातें किया करता था उसी लड़की से यश भी बात करता था। विक्की को यह पसंद नहीं था कि यश उस लड़की से दोस्ती रखे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई और तैश में आकर विक्की ने अपनी साथी अनिल के साथ मिलकर यश को मार डाला।

भाजपा नेता पूर्व IAS ओपी चौधरी के खिलाफ FIR ; कोयला चोरी का फर्जी वीडियो किया था वायरल

इधर पुलिस का अभियान उधर मर्डर

रायपुर की पुलिस से बीते दो दिनों में हत्या की वारदात होने की वजह से स्पेशल अभियान चला रही है । गुढ़ियारी जैसे अलग-अलग कई इलाकों में दबिश देकर पुलिस की टीम निगरानिशुदा बदमाशों को पकड़ रही है। बीते 2 दिनों में 116 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई हैं। मगर इसी बीच रात के वक्त गुढ़ियारी के मुर्रा भट्टी में हत्या की यह वारदात हो गई।

2 दिनों में 3 मर्डर

बीते दो दिनों में रायपुर में हत्या की तीन वारदात के सामने आई है। पहला मामला रायपुर के संतोषी नगर इलाके का है, जहां अमान नाम के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। दूसरा प्रकरण रायपुर के राजेंद्र नगर इलाके का है, जहां रामचंदानी नाम के एक प्रॉपर्टी डीलर की भी सूजा मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद गुढ़ियारी का ये मामला सामने आया है। लगभग 10 दिन पहले रायपुर के अभनपुर इलाके में भी तीन हत्या की वारदातें हो चुकी हैं।