बड़ी खबर : पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने टीएस सिंहदेव को कहा बिना रीढ़ की हड्डी का राजा!

222

सिटी न्यूज़ रायपुर। रायपुर। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक अंबिकापुर में चल रही है। दो दिवसीय भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आज पहला दिन था। जिसमें भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हुए। इस बैठक के पहले दिन भाजपा संगठन के राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा हुई। वहीं कल की बैठक में रणनीति पर चर्चा होगी। इस दौरान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व विधायक अजय चंद्राकर ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को लेकर एक बयान दिया है जिससे राजनीति चर्चा तेज हो गई है।अजय चंद्राकर ने कहा है कि में टीएस सिंहदेव को बीना रीड की हड्डी वाले राजा मानता हूं… सरगुजा की जनता से कहा की जिस प्रकार आपके राजा का अपमान मुख्यमंत्री कर रहे है। कांग्रेस को हरा कर उसका बदला ले।

पूर्व मंत्री व भाजपा वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने मंत्री टीएस सिंह देव को लेकर बयान दिए बयान में कहा है कि “मैं टीएस बाबा को रीड की हड्डी वाला राजा मानता था लेकिन जिस तरह से वो सीएम भूपेश बघेल के सामने उठक बैठक कर रहे हैं मुझे नहीं लगता की रीढ़ की हड्डी है और उनकी जगह में मैं सरगुजा की जनता को बोलता हूं कि आपके राजा का निरंतर अपमान भूपेश बघेल जी कर रहे हैं। उस अपमान का बदला आप कांग्रेस को हराकर लीजिए।

अजय चंद्राकर ने कहा कि “टीएस बाबा का तो अपमान हो रहा है वह अपमान सहने के लिए कांग्रेस में हैं। मैं पहले समझता था कि उनकी रीढ़ की हड्डी होगी लेकिन उनमें रीढ़ की हड्डी नहीं है वो भूपेश बघेल के अपमान सहने के लिए ही पैदा हुए हैं तो इसलिए मैंने उनके बारे में कोई बात नहीं की, मैंने तो सरगुजा की जनता से कहा कि अपने महाराजा के अपमान का बदला लो। आप लोग जागो वह नहीं जग सकते वो मान लिए है कि अपमान सहना उनकी कांग्रेस में मेरी नियति है।”