Crime news : ज्वेलरी शॉप से 7 लाख की चोरी ; नई दुकान को चोरों ने किया टारगेट ; टिन शेड काटकर अंदर रखे गहने की चोरी

600
  • City news Chhattisgarh
  • Crime news

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप से 7 लाख रुपए के जेवर पार कर दिए। इस दुकान को कुछ दिन पहले ही खोला गया था। मगर अब चोरों ने इसे निशाना बना लिया और माल उड़ा दिया। चोरों ने टिन शेड को काटकर माल उड़ाया है। मामले की शिकायत अब पुलिस से की गई है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें – दर्दनाक हादसा : खड़ी ट्रेलर से जा टकराई कार ; 3 की मौत ; 2 महिला घायल ; इस शहर के रहने वाले

तेलीपारा के सोनी गली के रहने वाले मनीष सोनी ने सरकंडा के प्रथम अस्पताल के पास मानुषी ज्वेलर्स के नाम से कुछ दिन पहले सोने-चांदी की दुकान खोली है। रोज की तरह रविवार को भी मनीष ने दुकान खोली थी और रात को बंद कर दिया था। इस मामले का पता अगले दिन सोमवार को चल पाया है।

यह भी पढ़ें – सुनहरा मौका : सरकारी नौकरी के लिए जल्द करें आवेदन ; 256 पदों पर होगी सीधी भर्ती ; 5 जुलाई अंतिम तारीख

सोमवार सुबह दुकान में काम करने वाले कर्मचारी पहुंचे थे। यहां पहुंचने पर उन्होंने देखा कि सामने का शटर तो ठीक है। मगर टिन शेड( छत के स्थान पर लगा टीना) को काट दिया गया है। अंदर रखे लगभग 7 लाख रुपए के गहने गायब हैं।

यह भी पढ़ें – CG NEWS :PSC की तैयारी कर रही छात्रा ने की ख़ुदकुशी : इस शहर में पढ़ने आयी थी ; कोचिंग से लौट कर किया आत्महत्या

इसमें सोने-चांदे के अलग-अलग जेवर थे। ये देखने के बाद कर्मचारियों ने ही मनीष को जानकारी दी। जिसके बाद मनीष ने पूरे मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है। अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। दुकान के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।