वादा निभाओ यात्रा के 16वे दिन छत्तीसगढ़ महतारी अधिकार मंच ने 11 वार्ड और 4 गांव की यात्रा की पूरी…..

212
रायपुर….. छत्तीसगढ़ महतारी अधिकार मंच के प्रदेश अध्यक्ष बेदराम साहू के नेतृत्व में ग्रामीण विधायक को उनका वादा याद दिलाते हुए क्या हुआ तेरा वादा की बात करते हुए छत्तीसगढ़ महतारी अधिकार मंच के द्वारा 16 दिन की यात्रा में बिरगांव नगर निगम के 11 वार्ड और ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के 4 गांवों का दौरा पूरा कर लिया गया है। वादा निभाओ यात्रा में ग्रामीण विधायक और उनके पुत्र पंकज शर्मा की फ्लेक्स में फोटो लगाकर जन-जन के बीच जा रहे हैं और जनता से सवाल कर रहे हैं कि आप के विधायक और उनके पुत्र ने वर्ष 2018 में जब प्रदेश में भाजपा की सरकार थी तब बहुत सी पदयात्रा की बहुत सी रैली की शराबबंदी को लेकर अब वही विधायक शराबबंदी समिति के अध्यक्ष हैं तब वह शराब बंद नहीं करा पा रहे हैं और उनके पुत्र कांग्रेसी नेता पंकज शर्मा शराबबंदी के बारे में 1 शब्द भी नहीं बोल पा रहे हैं। जनता से वोट पाने जनता को गुमराह करने के लिए कांग्रेसी नेता पंकज शर्मा ने बिरगांव क्षेत्र में शराबबंदी के लिए यात्रा निकाली थी अब उस समय की यात्रा को शायद भूल चुके हैं।
इस संबंध में जानकारी देते हुए छत्तीसगढ़ महतारी अधिकार मंच के प्रदेश अध्यक्ष बेदराम साहू ने बताया कि ग्रामीण विधायक की कथनी और करनी में बहुत अंतर है और उनके पुत्र उनसे दो कदम आगे बढ़ चुके हैं वोट लेने का चुनाव का समय जब आएगा तब वह जनता के बीच दिखेंगे और बाकी समय जनता से दूर रहते हैं। जब 2018 में शराबबंदी और अन्य मुद्दों पर बढ़-चढ़कर वह बोले हैं तो वर्तमान में चुप क्यों हैं। जनता के बीच जाए और जो जो वादा जनता से किए थे उसे पूरा करें। पूर्ण शराबबंदी के साथ ही बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता, बेरोजगारों को काम सहित कई अन्य वादे जो उन्होंने किए थे आज तक पूरा नहीं कर पाए। इसलिए हम जनता के बीच जाकर ग्रामीण विधायक और उनके पुत्र के द्वारा किए गए वादों को जनता को बता रहे हैं कि कैसे झूठ बोलकर केवल वोट की राजनीति करते हैं।
फिलहाल 11 वार्ड और 4 गांव में वादा निभाओ यात्रा संपन्न हुआ है। अब इसके आगे अन्य वार्डों में भी समय समय में यात्रा निकाली जाएगी जिसमें जनता भी उनका साथ दे रही है और जनता को भी समझ आ गया है कि कांग्रेस विधायक और उनके पुत्र के करनी और कथनी में कितना अंतर है। वादा निभाओ यात्रा में प्रमुख रूप से  छत्तीसगढ़ महतारी अधिकार मंच के अध्यक्ष बेदराम साहू पार्षद, एवज देवांगन पार्षद, डिगेश्वरी देवांगन पार्षद, अश्वनी चांदरे पार्षद ,राजकुमार साहू, ओम प्रकाश साहू, यशवंत पाटिल ,लोकनाथ साहू, जीवन साहू,शेखूराम साहू, नानकचन्द साहू अश्वनी जंघेल, डोमेश देवांगन,उमेश डिमर, रामपाल साहू, पुनीत वर्मा ,रजत साहू, टाकेश्वर साहू , पुनीत वर्मा ,धन्नु राम साहू , घनश्याम साहू , कोमल साहू ,  , रेखा वर्मा , नीरा विश्वकर्मा , विमला प्रजापति , चेतन निषाद , नीलकंठ साहू , तामेश्वर वर्मा , दुर्गा यादव , मोहित साहू , नानक साहू  , सुकालू साहू , घनश्याम वर्मा,खेमिन चंद्राकर, शकुन साहू, अमृत बाई वर्मा, पार्वती, रोहणी साहू, पिंकी पाटिल,  राधा यादव, रानू साहू, पिंकी साहू , संतोषी उने , डागेश्वरी यादव,  हेमिन साहू  , शांति साहू  , हिरा  , राधा बाई,  दिलेश्वरी बाई,  भान बाई, सनती बाई, मुकेश  ,   चेतन निषाद,  दुर्गेश साहू आदि उपस्थित रहे।