सावधान : लिफ्ट का दरवाजा बंद होने से पहले ही चलने लगा लिफ्ट ; लिफ्ट और दीवार के बीच फंसा महिला का दोनो पैर ; गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती ; पैर काटने की आ सकती है नौबत …

1363

भिलाई. शहर की बड़ी हाउसिंग कॉलोनी में से एक चौहान टाउन में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां लिफ्ट में एक महिला के दोनों पैर फंस गए. इस हादसे में दोनों पैरों में गंभीर चोटें आई है.

महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. बताया जा रहा कि पैर में ज्यादा चोट होने की वजह से ब्लड सर्कुलेशन की स्थिति देखी जा रही है. पैर काटने की नौबत भी आ सकती है. इस हादसे के लिए परिजनों ने चौहान टाउन मैनेजमेंट को जिम्मेदार ठहराया है.

लड़की के लिए दोस्त का मर्डर : गर्लफ्रेंड से बात करता था दोस्त ; पसंद नहीं आया तो चाकू से मार डाला

चढ़ते समय अचानक शुरू हुआ लिफ्ट

जानकारी के मुताबिक 60 वर्षीय सावित्री देवी अपने परिवार के साथ लिफ्ट में चढ़ रही थी. बेटा, बहु और नातिन लिफ्ट में चढ़ गई थी. जब सावित्री देवी चढ़ रही थी, तभी लिफ्ट शुरू हो गया. ग्राउंड फ्लोर से लिफ्ट शुरू हुआ जो पांचवें फ्लोर पर जाकर रुका. तब तक लिफ्ट का दरवाजा बंद नहीं हुआ. दरवाजा खुला रहा और महिला के दोनों पैर नीचे फंसे रहे.

बेटे ने कहा – मैनेजमेंट के खिलाफ थाने में करेंगे शिकायत

ग्राउंड फ्लोर से पांचवें फ्लोर तक महिला के दोनों पैर नीचे लिफ्ट और दीवार में दबा रहा. इस दौरान दोनों पैर चोटिल हो गए. पूरे लिफ्ट में खून-खून हो गया. बेटे ने अपनी मां के दोनों पैर को निकालने की काफी कोशिश की, लेकिन मदद नहीं मिली. न लिफ्ट कहीं रुका और न दोनों पैर निकले.

बड़ी खबर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली पुलिस के हिरासत में ; विधायक विकास उपाध्याय भी गिरफ्तार ; जानिए क्या है मामला ?

सावित्री देवी के बेटे ने कहा कि वे चौहान टाउन मैनेजमेंट के खिलाफ कानूनी केस कराएंगे. मैनेजमेंट की लापरवाही से लिफ्ट का मेंटेनेंस प्रॉपर नहीं हुआ, जिसकी वजह से लिफ्ट अचानक शुरू हो गया.