Accident Breaking : बीरगांव / उरला के दो सगे भाइयों को बस ने कुचला : गंभीर रूप से घायल युवकों को तत्परता से पार्षद बेदराम साहू ने अपनी कार से पहुंचाया हॉस्पीटल …

4108

रायपुर / बीरगांव  : बीरगांव नगर निगम के सबसे सक्रिय और लोकप्रिय पार्षद बेदराम साहू ने बताया कि बीरगांव और उरला के बीच सीएम चौक के पहले पुराना थाना के  पास  आज फिर एक तेज रफ्तार बस ने मोटर साइकिल सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया।

राजेन्द्र नगर उरला निवासी दोनो सगे भाई सोनू और मोनू  कॉलेज से वापस घर आ रहे थे तभी तेज रफ्तार खूनी बस ने उन्हें रौंद डाला,  जिससे बाइक चालक बस के टक्कर से दूर जा गिरा, उन्हें सिर और हाथ पर चोट आई है लेकिन  पीछे बैठा युवक सीधे बस के चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया ।

बहुत ज्यादा खून सड़क पर बह जाने से वह बेहोश हो गया था , उसकी हालत अतयंत नाजुक दिख रहा था ,  एक्सीडेंट के बाद लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी ,  एम्बुलेंस बुलाया गया मगर पहुंचने में हो रही देरी के कारण पार्षद बेदराम साहू और राजकुमार साहू ने तत्परता दिखाते हुए अपनी कार में बिठाकर दोनों भाईयों को अविलंब अस्पताल पहुंचाया ताकि शीघ्र अतिशीघ्र दोनो भाईयों का ईलाज शुरू हो सके  !!

क्षेत्र में लगातार हो रहे एक्सीडेंट से आक्रोशित पार्षद श्री बेदराम साहू ने बताया कि बीरगांव – उरला मार्ग,  उरला – सरोरा और उरला अछोली मार्ग पर भारी वाहनों के आवागमन पर रोक लगाने  की मांग हमारे द्वारा कई बार की गई किंतु ये अंधी बहरी कांग्रेस सरकार, विधायक और उनके अधिकारी कुंभकर्णीय नींद में सोये हुवे है,  जिसका दुष्परिणाम यह है कि लगातार दुर्घटना हो रही है।

कईयों लोग एक्सीडेंट के कारण मौत के गाल में समा चुके हैं,  कई लोग अपाहिज हो गए हैं,  भारी वाहनों के आवागमन के कारण उरला -अछोली मार्ग में हमेशा घंटो जाम लगा रहता है, जिससे परेशान आमजनों और व्यापारियों में भारी आक्रोश व्याप्त है,  सरकार में बैठे कांग्रेस के नेताओं को ये सब दिखाई नहीं देता ।

बेदराम साहू ने कडी चेतावनी देते हुए पुनः मांग किया है कि आबादी क्षेत्र बीरगांव उरला में भारी वाहनों का आवागमन तत्काल बंद किया जाए अन्यथा विधायक निवास का घेराव किया जाएगा  !!