लड़की ने ‘ठाकुरजी’ जी संग रचाई शादी….

379

सिटी न्यूज़ …जयपुर के गोविंदगढ़ में पूजा सिंह ने कृष्ण भगवान ‘ठाकुर जी’ से की शादी की है पूजा सिंह पॉलीटिकल सांइस में MA की है, इस शादी की खासी चर्चा हो रही है।

पूजा ने हाथ में ‘ठाकुरजी’ को सिंहासन समेत उठाकर अग्नि के सात फेरे लिए शादी में मंदिर की सजावट की गई और करीब 300 लोगों का खाना भी बनावाया गया।ठाकुर जी’ की भक्ति अनमोल है, इसे भगवान श्रीकृष्ण से प्रेम करने वाले भक्त अच्छी तरह से जानते हैं, ऐसे ही श्रीकृष्ण भगवान से प्रेम का अनूठा मामला सामने आया है, यहां की एक लड़की ने ‘ठाकुर जी’ संग सात फेरे लिए हैं जिसमें तमाम बराती जुटे, लड़की का नाम पूजा सिंह है और वो पॉलीटिकल सांइस में MA की है, इस शादी की खासी चर्चा हो रही है।

राजस्थान के जयपुर के गोविंदगढ़ में पूजा सिंह ने कृष्ण भगवान ‘ठाकुर जी’ से शादी की है, हालांकि शादी में पिता ने शिरकत नहीं की, जबकि उसकी मां ने सारी रस्‍में पूरी की।
‘ठाकुरजी’ को सिंहासन समेत उठाकर अग्नि के सात 7 भी लिए

पूजा ने हाथों में ‘ठाकुर जी’ के नाम की मेहंदी रचाई और हाथ में ‘ठाकुरजी’ को सिंहासन समेत उठाकर अग्नि के सात फेरे भी लिए और मांग में सिंदूर भरकर विवाहित हो गई पूजा ने बताया कि उन्होंने अपने ननिहाल में तुलसी विवाह देखा था उसी वक्त से उनके मन में श्रीकृष्ण के रुप ‘ठाकुरजी’ को लेकर आसक्ति बढ़ी।