रायपुर में 7 साल के बच्चे को पहले अपहरण फिर गला काटने की कोशिश, बंगाल के युवक की तलाश…

900

रायपुर में एक शख्स ने 7 साल के बच्चे के गले पर ब्लेड से वार कर दिया। जख्म गहरा होने की वजह से बच्चे के गले से खून की धार निकल पड़ी। लहूलुहान हालत में बच्चा घर पहुंचा तो परिजन डर गए, हड़बड़ा कर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, फिलहाल बच्चे का इलाज जारी है।

यह वारदात रायपुर के संजय नगर झंडा चौक इलाके की बताई जा रही है। 7 साल का आदिल अशरफ अपने दोस्त से मिलने गया था। घरवालों ने बताया कि बच्चा अक्सर शाम के वक़्त साइकिल से घूमने निकल जाया करता था । बुधवार रात को भी वह ऐसे ही निकला था। इसी समय शेख कुर्बान नाम के युवक ने उसे पकड़ लिया और अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगा। उसने शोर मचाने पर बच्चे को मारने की धमकी दी। पहले तो आदिल डरा लेकिन इसके बाद चिल्लाने लगा। जब वह चिल्लाया तो उसने उसके गले पर हमला कर दिया और लहूलुहान अशरफ को छोड़कर कुर्बान भाग गया।

बताया जा रहा है कि शेख कुर्बान मूलतः पश्चिम बंगाल के हुगली जिले का रहने वाला है, पिछले कुछ वक्त से इसी इलाके में किराए के मकान पर रह रहा था। फिलहाल बदमाश फरार है। पुलिस उसके क्राइम रिकॉर्ड को भी खंगाल रही है। बच्चे पर हमले के बाद आपाधापी की स्थिति एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसमें भागता हुआ शेख कुर्बान दिख रहा है। पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

24 घंटे के भीतर दो बड़ी वारदातें

पहली वारदात नवा रायपुर के निमोरा गांव में हुई जहां एक नाबालिग भाई ने गैंती से अपने छोटे भाई की हत्या कर दी थी । 16 साल के नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लिया है । दूसरी घटना टिकरापारा इलाके की है जहां एक नाबालिग पर ब्लेड से जानलेवा हमला हो गया था। पुलिस के तमाम अभियानों के असर भी बदमाशों पर नहीं पड़ रहा है और लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है।