रायपुर में ऑटो चालक की पीट-पीटकर हत्या, बदमाशों ने मारकर दहशत फैलाने बनाया वीडियो; लोगों ने थाने का घेराव कर किया हंगामा, मचा बवाल…

1043

रायपुर के भाटागांव स्थित BSUP कॉलोनी में एक युवक की हत्या कर दी गई। दो दिन पहले इस युवक पर जानलेवा हमला हुआ था, एक प्राइवेट अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। सोमवार को इस युवक की मौत हो गई। परिजन उसका शव लेकर टिकरापारा थाने पहुंच गए और हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। लोगों ने थाने का घेराव कर हंगामा कर दिया।

युवक का नाम अजय तांडी बताया जा रहा है। अजय ऑटो चलाने का काम करता था। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि भाटागांव कॉलोनी में रहने वाले एक युवक के साथ मिलकर बाहर से आए तीन युवकों ने मिलकर 6 अगस्त को अजय पर आधी रात करीब 3 बजे हमला किया था। उसे बत्ते से पीटा, इतना मारा था कि अजय अधमरा हो गया था। उसे अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस से भिड़े मोहल्ले के लोग।
पुलिस से भिड़े मोहल्ले के लोग।

वसूली की वजह से विवाद
स्थानीय लोगों ने बताया मारपीट करने वाले हमलावर नशाखोरी करते थे। अजय से भी नशे की चीजों के लिए रुपए मांगा था। मोबाइल फोन को लेकर भी कोई पुराना विवाद हुआ था। इसके बाद आधी रात घर घुसकर उसपर हमला किया गया। हालांकि पुलिस ने इस कांड को लेकर अब तक कुछ भी नहीं कहा है, परिजनों से पूछताछ जारी है। हमले में शामिल 1 युवक को हिरासत में लिया गया है। बाकियों की तलाश जारी है।

भीड़ के हंगामे की वजह से अफसर मौके पर पहुंचे।
भीड़ के हंगामे की वजह से अफसर मौके पर पहुंचे।

मारा और दहशत फैलाने बनाया वीडियो
अजय के पड़ोस में रहने वाले युवकों ने बताया हमलावरों ने अजय को पीटा और इसका वीडियो भी बनाया। एक हमलावर चाकू रखे हुए था और कह रहा था चाकू मार इसको चाकू। ये वीडियो सोशल मीडिया में डालकर लोगों को डराने की कोशिश की गई। लोगों ने बताया कि ये जानकारी थाने में दी। मगर कोई कार्रवाई दो दिनों तक नहीं हुई।

शव भेजा गया जांच के लिए।
शव भेजा गया जांच के लिए।

पत्नी रोती रही
थाने में अजय की पत्नी भी आई। लोग अजय का शव लेकर थाने पहुंचे थे। भीड़ बढ़ी तो पुलिस महकमे के अफसर भी आए। रोते हुए अजय की पत्नी ने कहा कि साहब मेरे पति को मार दिया, उन बदमाशों को फांसी होनी चाहिए। अफसरों ने कहा जांच कर रहे हैं, आप अपनी बात कोर्ट में रखिएगा, थाने में हंगामा करने वालों को पुलिस समझा-बुझाकर भेजा। करीब 2 घंटे थाने में गहमा-गहमी का माहौल रहा।

अजय तांडी
अजय तांडी