राजधानी रायपुर में गाय के साथ क्रूरता, बदमाश ने बांध रखे थे मवेशी के पैर…

1011

रायपुर शहर में एक युवक गाय के पैर बांधकर उसके साथ क्रूरता कर रहा था, कुछ लोगों ने बदमाश को पकड़ लिया और पीटा। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आया है। लोगों ने जब पूछताछ की तो बदमाश ने अपना नाम शहरे आलम बताया, इसके बाद लोगों ने इसे खमतराई पुलिस को सौंप दिया। पशु क्रूरता मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बताया गया कि जब भीड़ ने पकड़ा तो आरोपी ने अपनी गलती कबूली। उनसे बताया कि वह बहक गया था। आलम रावाभाटा इलाके का निवासी बताया जा रहा है। ड्राइवरी का काम करने वाला आलम उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। खमतराई इलाके के सतनाम चौक इलाके की बस्ती में यह कांड हुआ था। रात करीबन 3:00 बजे के आसपास मोहल्ले के रहने वाले एक शख्स ने आलम को गाय के साथ क्रूरता करते देखा था। आसपास के लोगों ने इसे फौरन पकड़ लिया। लोगों से बचने के लिए आलम भागने लगा। मगर कुछ दूर पर जा गिरा था और लोगों ने उसे पकड़ लिया।

पशु क्रूरता मामले में सख्त नहीं प्रशासन

गौ सेवक ओमेश बिसेन ने बताया कि ऐसे मामलों में प्रशासन सख्ती नहीं बरत रहा है। कई घटनाएं सामने आ रही हैं। पिछले दो महीनों में रायपुर के हाईवे से ही ऐसे कई ट्रक पकड़े गए हैं। जिनमें मवेशियों की तस्करी भी हो रही थी। मगर इसके पीछे शामिल लोगों पर सख्त कार्रवाई नहीं की जाती