भाजपा नेता पूर्व IAS ओपी चौधरी के खिलाफ FIR ; कोयला चोरी का फर्जी वीडियो किया था वायरल

368

ओपी चौधरी ने कहा- जनसरोकार के लिए राजनीति में आया हूं, जेल जाने को भी तैयार हूं…

कोयला चोरी का एक वीडियो पोस्ट करने की वजह से पूर्व IAS और भाजपा नेता ओपी चौधरी पर कोरबा की पुलिस ने केस दर्ज किया है। अब इस मामले में ओपी चौधरी का बयान सामने आया है। डॉ रमन सिंह ने भी ओपी चौधरी का समर्थन करते हुए कांग्रेस को कोसा है। चर्चा है कि इस मामले में जल्द ही भाजपा प्रदेशभर में बड़े आंदोलन और विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर रही है।

ओपी चौधरी बोले- जेल जाने को तैयार हूं

ओपी चौधरी ने इस मामले में कहा है- कोयला चोरी से संबंधित वीडियाे मामले में कांग्रेस के इशारे पर पुलिस ने मुझ पर FIR दर्ज किया है। मैं विपक्ष में हूं जन सरोकार का विषय उठाना अपना दायित्व समझता हूं, इसी के लिए राजनीति में आया हूूं तो मैं आगे भी जनता की बात करते रहूंगा। वो वीडियो पहले से वायरल था। कई जिलों कोयला चोरी की बातें लगातर प्रदेश स्तर पर सुनते रहे हैं। जब मेरे पास वीडियो आया तो मैंने पोस्ट किया।

रायपुर में फिर एक मर्डर : बीती रात शहर के राजेंद्र नगर इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर को कुछ बदमाशों ने सूजा घोंपकर मार डाला ; वारदात में शामिल नाबालिग और एक युवक को गिरफ्तार ; मुख्य आरोपी फरार

जरूरी ये था कि मूल रूप से संगठित अपराध पर कार्रवाई होती जो कोयला की तस्करी हो रही है। ठीक है करिए मुझ पर केस, कांग्रेस मुझे जेल भेजना चाहती है तो मैं तैयार हूं, मगर मूल बात क्या है इस बात को समझना जरूरी है। मेरे खिलाफ कार्रवाई हो रही है, हो सकता है जेल भी भेजें। खैर जो भी होगा… कोयला चोरी करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। मैं जनता के लिए राजनीति में आया हूं अपना धर्म निभाता रहूंगा। चाहे मुझे कितनी ही प्रताड़ना क्यों न झेलनी पड़े।

कांग्रेस नेता ने ही दर्ज कराई FIR…

वायरल VIDEO के फर्जी होने का दावा करते हुए थाना बाकीमोंगरा क्षेत्र के निवासी और युवक कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष मधुसूदन दास यादव पुलिस से शिकायत कर दी। खास बात यह है कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर बिना जांच के आनन-फानन में पूर्व AIS ओपी चौधरी पर धारा 505 (1) (बी) के तहत केस दर्ज कर लिया है। चौकी प्रभारी माधव तिवारी ने बताया कि चूंकि, यह मामला दीपका-गेवरा क्षेत्र का है। इसलिए शून्य पर केस दर्ज कर डायरी दीपका थाना भेज दी गई है।

नवीन शिक्षा सत्र में बच्चों की नियमित उपस्थिति पर जोर; छुट्टी के दिन बस्ताविहीन शाला,बच्चों का करेंगे कौशल विकास

डॉ रमन का दावा ईंट से ईंट बजाएंगे

इस मामले में BJP ओपी चौधरी के साथ सोशल मीडिया पर खड़ी नजर आ रही है। पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने इस मामले में ओपी चौधरी का बचाव किया है। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए कांग्रेस को कोसा है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि कांग्रेस सच नहीं देख सकती, ओपी चौधरी ने लचर प्रशासन की खामियां उजागर की तो गैरजमानती धाराएं लगा दीं। हम डरने वाले नहीं हैं, सनद रहे, यह तानाशाही नहीं चलेगी, ईंट से ईंट बजा देंगे कांग्रेस की।