भाजपा का दंगा कराने का फार्मूला…’द केरला स्टोरी’:PCC चीफ मरकाम ने केंद्र एवं भाजपा सरकार के लिए कहीं ये बड़ी बातें…

61
Lotus dental clinic Birgaon

‘द केरला स्टोरी’ फिल्म भाजपा का दंगा कराने का फॉर्मूला है। ये कहना है छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम का। उन्होंने कहा, जब बीजेपी के पास किसी तरह के मुद्दे नहीं होते हैं तो वह धर्म की राजनीति करने लगती है।

‘द केरला स्टोरी’ फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से लगातार सियासी बयानबाजी जारी है। जहां एक ओर कांग्रेस इस फिल्म पर सवाल उठा रही है, तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी का कहना है कि, ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, टैक्स फ्री होनी चाहिए और लोगों को देखना चाहिए।

पीसीसी चीफ मरकाम ने 'द केरला स्टोरी' फिल्म और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।
पीसीसी चीफ मरकाम ने ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

अब जान लेते हैं मोहन मरकाम ने क्या कहा…

1. बीजेपी देश में पिछले 9 साल से सरकार चला रही है। उनके पास केंद्र की मोदी सरकार की एक भी उपलब्धि नहीं है। जिसको लेकर वह जनता के बीच जा सके। इसलिए बीजेपी फिल्मी कहानियों के आधार पर लोगों के बीच भ्रम फैला रही है। इसी का परिणाम है कि ‘द केरला स्टोरी’ जैसी फिल्मों को आगे किया जा रहा है। केंद्र में मोदी सरकार ने 2014 में जनता से बहुत से वादे किए थे। जिन्हें अब तक पूरा नहीं किया गया। यदि भाजपा में हिम्मत है तो केंद्र सरकार के वादाखिलाफी पर एक पिक्चर बनाएं।

भाजपा ने दूध-दही तक से GST वसूला

2. बीजेपी के लोग इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग करके जनता को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। आम लोगों से दूध, दही, पनीर, आटा जैसे रोज की जरूरत के सामान पर GST वसूल करने वाली बीजेपी किस नैतिकता से फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए परेशान है।

3. क्या देश में महंगाई और गरीबी से परेशान जनता की समस्याओं का हल इस फिल्म के टैक्स फ्री होने से हो जाएगा। पिछली सभी सरकारों की तुलना में पेट्रोल डीजल में 10 गुना एक्साइज ड्यूटी वसूला जा रहा है। इसे कम करने के लिए भाजपा को आवाज उठाना चाहिए। रेलवे में बुजुर्ग यात्रियों को मिलने वाली टैक्स में विशेष छूट को केन्द्र सरकार ने खत्म कर दिया। जोकि आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है।

भाजपा समर्थकों के साथ द केरला स्टोरी फिल्म देखने पहुंची थीं राज्य सभा सांसद सरोज पांडेय।

सांसद सरोज पांडे ने की थीं ’द केरल स्टोरी’ को टैक्स फ्री करने की मांग

पिछले सप्ताह राज्यसभा सांसद डॉ. सरोज पांडेय ने ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने की मांग की थीं। उन्होंने कहा, इस फिल्म में लव जिहाद के नाम पर किस तरह देश की भोली भाली लड़कियों को बरगलाया जाता है। उन्हें आतंकवाद के दलदल में ढकेला जाता है। उसकी सच्चाई दिखाई गई है। इसे सभी को देखना चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग की है कि इस फिल्म को टैक्स फ्री करें।