भाजपाई चिकित्सक एवं वकीलों ने कसी कमर, इलाज कर नए कार्यकर्त्ता जोडेंगे…..

228

रायपुर, कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ एवं भाजपा विधि प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिशन 2023 के कमर कसने का संकल्प लिया गया। फरवरी के प्रथम सप्ताह में छत्तीसगढ़ स्तरीय चिकित्सकों का सम्मेलन रायपुर में रखने का निर्णय लिया गया।

चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. विमल चोपड़ा ने प्रदेश भर के उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि चिकित्सा प्रकोष्ठ की गतिविधियों से भारतीय जनता पार्टी का आधार बढ़े इस हेतु हमें लगातार कार्य करना है। चिकित्सा शिविर एवं अन्य सामाजिक गतिविधियों से नये कार्यकर्ताओं को जोड़कर अपनी गतिविधियों का विस्तार करना है। भारत को परम वैभव में ले जाने एवं अपनी पुरातन संस्कृति की रक्षा के लिए भाजपा की सरकार स्थापित करना आवश्यक है।
प्रदेश उपाध्यक्ष  मोतीलाल साहू ने अपने उद्बोधन में चिकित्सकों को मानव सेवा का प्रथम पायदान बताया है।पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने  बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी शासकीय कर्मचारी 48 घंटे से ज्यादा जेल में रहने पर उसे तत्काल निलंबित किया जाता है किन्तु  मुख्यमंत्री की डिप्टी सेक्रेटरी सौम्या चौरसिया विगत कई दिनों से जेल में निरुद्ध हैं किंतु आज पर्यंत भूपेश सरकार उन पर कोई कार्यवाही न कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हुए सौम्या का साथ दे रही है।