बिलावल को भारत की लताड़ से तिलमिलाया पाक…

406

इस्लामाबाद :  पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो-जरदारी को उनके असभ्य बयान के लिए भारत की कड़ी फटकार से पाकिस्तान तिलमिला गया है। इस तिलमिलाहट में उसने नई दिल्ली को परमाणु हमले की धमकी दे दी है।पाकिस्तान की मंत्री शाजिया मर्री ने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा, ‘भारत को यह नहीं भूलना चाहिए कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। हमारी परमाणु ताकत चुप रहने के लिए नहीं है। जरूरत पड़ने पर हम पीछे नहीं हटेंगे।’

पाक मंत्री बोलीं- भारत न भूले हम भी परमाणु ताकत
शाजिया ने भारत को धमकी देते हुए कहा कि अगर मोदी सरकार लड़ेगी तो उसे जवाब मिलेगा। मंत्री ने कहा कि भारत को भूलना नहीं चाहिए कि पाकिस्तान को परमाणु संपन्न देश का दर्जा चुप रहने के लिए नहीं दिया गया है। पाकिस्तान भी जवाब देना जानता है। अगर आप बार-बार पाकिस्तान पर आरोप लगाते रहेंगे, तो पाकिस्तान चुपचाप सुनता नहीं रह सकता।

भारत के विदेश मंत्रालय ने लगाई थी कड़ी फटकार
पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने भी शनिवार को बयान जारी कर दावा किया कि भारत पाकिस्तान को बदनाम करने के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए अंतरराष्ट्रीय मंचों का इस्तेमाल कर रहा है। इससे पहले शुक्रवार को भारत के विदेश मंत्रालय ने कड़ी फटकार लगाते हुए कहा था कि इस तरह का असभ्य व स्तरहीन बयान पाकिस्तान के मानक के लिहाज से भी खराब है।