राजधानी रायपुर के स्कूल प्रिंसिपल की गन्दी करतूत: बच्चियों के साथ करता था अश्लील हरकत; पैरेंट्स ने प्राचार्य के ऊपर पटकी कुर्सियां, जमकर की पिटाई…

1293

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सरकारी स्कूल का प्राचार्य बच्चियों के साथ गंदी हरकत किया करता था । जब इसकी खबर पेरेंट्स को लगी तो स्कूल पहुंच गए। प्रिंसिपल के साथ बहस बाजी शुरू हुई। बात इस कदर बिगड़ गई कि, लोगों ने प्रिंसिपल की पिटाई करते हुए उसके ऊपर कुर्सियां पटक दी गई। आरोप है कि स्कूल की 3 छात्राओं के साथ प्राचार्य ने अश्लील हरकत की है।

गुस्साए पेरेंट्स स्कूल के बाहर नारेबाजी करने लगे। माहौल इस कदर गरमाया की मौके पर पुलिस फोर्स भी बुलानी पड़ी। ये पूरा मामला आमानाका थाना इलाके के डूमर तालाब सरकारी स्कूल का है । रोटरी कॉस्मो शासकीय प्राथमिक शाला के प्रिंसिपल दिलीप कुमार भगत को इस मामले में पालकों की भीड़ ने पीट दिया।

पुलिस ने पालाकों को बाहर निकाला।
पुलिस ने पालाकों को बाहर निकाला।

छात्रा के परिजन ने दिलीप कुमार भगत पर आरोप लगाया है कि, वह इनकी बच्चियों के साथ छेड़छाड़ किया करता था। कई बार क्लास रूम में और कई बार कार में बैठा कर घुमाने ले जाने के बहाने वह बच्चियों को अपने साथ ले जाता था और अश्लील हरकतें किया करता था।

पुलिस से की गई शिकायत।
पुलिस से की गई शिकायत।

बच्चों ने घरवालों को जब इस बारे में बताया तो पेरेंट्स सोमवार की दोपहर स्कूल पहुंच गए। प्रिंसिपल से इस बारे में बातचीत करनी चाही तो इनके बीच बहस शुरू हो गई । स्टाफ रूम के भीतर ही पैरंट्स ने दिलीप भगत और स्कूल के स्टाफ के साथ मारपीट शुरू कर दी।

इस स्कूल में हुआ कांड।
इस स्कूल में हुआ कांड।

अब मौके पर आमानाका थाने की पुलिस पहुंची है।अभी स्कूल के बाहर पालक जमे हुए हैं, और दिलीप भगत को नौकरी से हटा कर उसे गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं ।आमानाका थाने की पुलिस इस मामले में बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करके पूछताछ की कार्रवाई कर रही है।

थाने के बाहर परिजनों का धरना।
थाने के बाहर परिजनों का धरना।