डेंटल कॉलेज की स्टूडेंट ने की आत्महत्या : EX ब्वॉयफ्रेंड ब्रेकअप के बाद भी करता था प्रताड़ित ; मरने से पहले लिखी सुसाइड नोट…

1057

सिटी न्यूज रायपुर : शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले डेंटल कॉलेज की फाइनल ईयर की छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटनास्थल से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

दरअसल, राजनांदगांव स्थित छत्तीसगढ़ डेंटल कॉलेज की छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा की लाश कमरे के अंदर पंखे में रस्सी के सहारे लटकी हुई मिली, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई.

सड़क पर खड़ी गाड़ी का फोटो भेजिए और पाइये 500 रूपये इनाम…

सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची. मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. घटनास्थल पर ही सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है. मिली जानकारी के मुताबिक EX ब्वॉयफ्रेंड ब्रेकअप के बाद भी प्रताड़ित करता था, जिससे तंग आकर लड़की ने खुदकुशी की है. सुसाइड नोट में लड़की ने मरने से पहले कई राज छोड़े हैं, जिसे लेकर पुलिस तफ्तीश कर रही है, जल्द पुलिस मामले में खुलासा करेगी.

प्रेमी जोड़े ने दी जान, बबूल के पेड़ में किया सुसाइड …

पूरे मामले में सिटी कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है वही पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. आत्महत्या के बाद कॉलेज में सनसनी फैल गई है. पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी है. अब देखना होगा कि मामले की जांच कब तक पूरी हो पाती है.