झारखंड के विधायकों के लिए रायपुर के होटल में बोलेरो में भरकर पहुंचाई गई शराब, वीडियो वायरल

831

झारखंड सरकार की कुर्सी पर मंडरा रहे खतरे के बादल के बीच गठबंधन के करीब 4 दर्जन विधायक हवाई जहाज (Aeroplane) से पहुंचे रायपुर, मेफेयर होटल में टाइट सिक्योरिटी (Tight security) के बीच गुजारेंगे 2 दिन, विधायकों को ऐश कराने पहुंचाई गई है शराब…..डा. रमनसिंह ने भूपेश बघेल पर साधा निशाना – रायपुर. कथित खनिज लीज (Mines lease) मामले में झारखंड सरकार की कुर्सी पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसे में गठबंधन की यह सरकार अपने सभी विधायकों को एकजुट रखने की कवायद में जुटी हुई है। ऐसे में करीब 4 दर्जन विधायक झारखंड के रांची एयरपोर्ट से शाम करीब साढ़े 5 बजे रायपुर पहुंचे। नया रायपुर के मेफेयर होटल (Mefair resort) में टाइट सिक्योरिटी के बीच विधायकों को 2 दिन ठहराने की व्यवस्था की गई है। इसी बीच वायरल हो रहे एक वीडियो ने राजनीतिक गलियारे में खलबली मचा दी है। दरअसल विधायकों के रायपुर पहुंचने से पहले ही उनके लिए होटल में बोलेरो में भरकर ब्रांडेड शराब पहुंचाई गई। मीडिया द्वारा इसका वीडियो बनाया गया है।

झारखंड सीएम हेमंत सोरेन द्वारा कथित खनिज का लीज अपने नाम कराने के मामले में चुनाव आयोग द्वारा झारखंड के राज्यपाल को सुझाव भेजा गया है। सीएम की कुर्सी बचेगी या नहीं, यह राज्यपाल के पाले में है। इन सबके बीच सीएम हेमंत सोरेने ने विधायकों को खरीद-फरोख्त से बचाने बाड़ेबंदी शुरु की गई।

उन्होंने तत्काल गठबंधन के सभी विधायकों को एकजुट किया और राजधानी रांची ले जाया गया। रांची से विधायकों का यह दल मंगलवार की शाम करीब 5.30 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचा। यहां से सभी विधायकों को लक्जरी बस में नया रायपुर स्थित मेफेयर होटल लाया गया।

विधायकों को ऐश कराने होटल में पहुंचाई गई शराब
विधायकों के पहुंचने से पहले ही बोलेरो क्रमांक सीजी 06 जीसी- 6933 में भरकर उनके लिए मेफेयर रिसॉर्ट में शराब पहुंचाई गई है।

मीडिया को जब यह खबर लगी तो उन्होंने रास्ते में रोककर शराब से भरी बोलेरो की फोटो खींची और वीडियो बनाया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कई ब्रांडेड कंपनियों की शराब की पेटियां नजर आ रही हैं।