जय भोलेनाथ : मंदिर परिसर में तीन सेकेंड के भीतर गिरा 30 साल पुराना पेड़ ; लाइव वीडियो में दिखा ‘भगवान का चमत्कार’ जरूर देखें…

1499

एक बड़े पेड को केवल तेज आंधी या हवाएं ही गिरा सकती है ! लेकिन अगर आप ऐसा सोचते हैं तो बिल्कुल गलत है क्योंकि कई दफा पेड़ अपने आप भी गिर जाते हैं.

ऐसा ही वीडियो इन दिनों जयपुर के एक मंदिर से सामने आया है, जहां एक विशाल पीपल का पेड़ अपने आप ही गिर गया. जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

लाइव वीडियो में दिखा ‘भगवान का चमत्कार’

यहां देखिए वीडियो…

 

मामला जयपुर के भांकरोटा इलाके के श्रीराम पाल वाले बाजाली मंदिर का बताया जा रहा है. जहां महज तीन सेकेंड के भीतर एक तीस साल पुराना पेड़ गिरा गया. जिस समय ये पेड़ गिरा उस दौरान वहां कई सारे लोग उसके नीचे बैठे हुए थे लेकिन भगवान की कृपा से भी लोग बाल-बाल बच गए.

हैरानी की बात तो यह है कि जिस दौरान पेड़ गिरा था न आंधी चल रही थी न तूफान आया हुआ था लेकिन पेड़ अपने आप ही गिर गया. बताया जा रहा है कि ये घटना गुरुवार शाम करीब 8.30 बजे की है. इस दौरान मंदिर के भीतर सवामणी का कार्यक्रम चल रहा था, जिस कारण वहां 150 से ज्यादा लोग कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.

इस मंदिर के कोषाध्यक्ष गणेश यादव ने बताया कि मंदिर में इतनी बड़ी घटना हुई लेकिन बालाजी की असीम कृपा रही भक्तजनों पर कोई खरोंच नहीं आई. इसके आगे गणेश यादव ने पेड़ गिरने का कारण बताते हुए कहा कि रोज हो रही बारिश के कारण पेड़ की जड़ें कमजोर हो गई थी, जिस कारण यह हुआ.