गुजरात में 5 सीटें जीतना बैल से दूध निकालने जैसा था…..

372

सिटी न्यूज़ ….गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को भले ही करारी हार मिली हो, लेकिन संगठन के लिहाज से सीटें और वोटिंग परर्सेंटेज बढ़ना संजीवनी जैसा माना जा रहा है. अब इसे लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है और अभूतपूर्व सफलता करार दिया है. केजरीवाल ने रविवार को स्वीकार किया कि गुजरात में संगठन को खड़ा करना और 5 जीतें जीतना कितना मुश्किल कार्य था. केजरीवाल ने साफगोई से कहा- गुजरात सालों से भाजपा का गढ़ रहा है और वहां पांच सीटें जीतकर आना बैल से दूध निकालने जितना मुश्किल कार्य है.

केजरीवाल दिल्ली में AAP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने यह भी कहा कि AAP को यकीन है कि वह 2027 में गुजरात में भाजपा को सत्ता से हटा देगी और वहां अपनी सरकार बनाएगी. हमने इस साल की शुरुआत में पंजाब में भी सत्ता को उखाड़ फेंका है.

केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में हमने करीब 13 प्रतिशत वोट शेयर के साथ पांच सीटें जीती हैं. उन्होंने कहा- हाल ही में गुजरात के चुनाव के संबंध में किसी ने मुझसे कहा कि आप तो बैल से भी दूध निकाल लाए. इतना मुश्किल था सीटें जीतना. गाय से तो दूध सभी निकालते हैं, लेकिन हम विधानसभा चुनाव में पांच सीट जीतकर और 13 प्रतिशत वोट हासिल करके बैल से दूध निकाल लाए.