खैरागढ़ विश्वविद्यालय और राजमहल में चल रही फिल्म की शूटिंग…

546

सिटी न्यूज़ ….छत्तीसगढ़ में लगातार हिंदी वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है। इसी कड़ी में पिछले कुछ दिनों से खैरागढ़, छुईखदान के अलग-अलग हिस्से में वेव सीरिज अनार्की का शूट चल रहा है। जिसके प्रोड्यूसर राकेश पांडे के साथ-साथ इस वेब सीरीज में विलेन का भी रोल बाली शंकर का किरदार निभा रहे 

फिल्म में लोकप्रिय अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी जो कि नागिन-तीन और ये हैं मोहब्बतें में खास किरदार निभाया है। छत्तीसगढ़ में नई फिल्म नीति लागू होने के बाद से रायपुर लगातार बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग के लिए पसंदीदा जगह बनीं हुई है। छत्तीसगढ़ की फिल्म नीति निर्माण में अहम भूमिका निभाने वाले गौरव द्विवेदी ने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार की नई फिल्म नीति से प्रभावित होकर प्रदेश के कई शहरों की खूबसूरत लोकेशंस पर फिल्में और वेब सीरिज का निर्माण हो रहा है। यह सब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रयासों से संभव हो सका है। हमारा प्रयास है कि छत्तीसगढ़ कलाकारों को अच्छा मंच और रोजगार मुहैय्या करवा सकें।

छग के 100 से अधिक कलाकार नजर आएंगे
अनार्की का निर्देशन कर रहे तारीख खान ने बताया कि छत्तीसगढ़ एक सुंदर जगह है। हमारी वेब सीरिज के करीब 50 दिन की शूटिंग हो चुकी है। अनार्की 90 के दशक की कहानी है जो माफियाओं के इर्द गिर्द घूमती है। छत्तीसगढ़ में बॉलीवुड के नामी कलाकार तिग्मांशु धूलिया, पीयूष मिश्रा, अनिता हसनंदानी, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा, शंकर सचदेवा, रायपुर से राकेश पांडे,अशोक खंडेलवाल, सोहेल शेट्टी, रीमा जैन, रत्नाकर राव शिंदे, धर्मेंद्र सिंह, अवि प्रदासनिया समेत लाइन प्रोड्यूसर का काम कर रही संस्था मेकिंग नॉक फॉर गुड फाउंडेशन टीम मकेजी के प्रबंधक कौशल शर्मा, शकील साजिद, हेमंत यादव, अनुज अरोरा, राज सिंह, सिराज सिद्धकी, आमीन, विशाल यादव, माज खान, दीपाली गुप्ता, अमिताभ बघेल कलाकार की भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ से भी 100 से अधिक कलाकार इस वेब सीरिज अनार्की में नजर आएंगे। वेब सीरिज का निर्माण वीआईपी मूवीज एण्ड इंटरटेनमेंट के संयुक्त मार्गदर्शन से हो रहा है।