कांग्रेस नेता की पिटाई के बाद टॉयलेट में छुप गये थे तहसीलदार…

496

सिटी न्यूज़ ….रायगढ़ बरमकेला से एक एसी ख़बर प्रकाश में आया है की तहसीलदार सिद्धार्थ अनंत के खिलाफ मारपीट मामले में FIR दर्ज हो गयी है। बता दें कि कांग्रेस नेता लीलांबर नायक की पिटाई मामले में तीन अलग-अलग धाराओं में सिद्धार्थ अनंत और अन्य चार् कर्मचारियों पर मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि पहले तो तहसीलदार ने कांग्रेस नेता को दुकान में घुसकर रॉड से पीटा और फिर लहुलूहान हालत में छोड़कर भाग गये।

इधर जब कांग्रेस नेताओं को इस घटना की जानकारी हुई तो आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चक्का जाम कर दिया। इधर कांग्रेस नेता लगातर तहसीलदार को ढूंढ रहे थे। नेताओं के डर से तहसीलदार सिद्धार्थ अनंत टॉयलेट में छुप गया। बरमकेला तहसीलदार मारपीट कर टॉयलेट में छिपे होने का वीडियो भी सामने आया है। बढ़ते विवाद के बाद बरमकेला थाना के टॉयलेट में छिपे तहसीलदार को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। तहसीलदार सिद्धार्थ अनंत का विवादों से गहरा नाता रहा है। सारंगढ़ बिलाईगढ़ के कांग्रेसियों ने तहसील और थाना का घेराव किया

रायगढ़ में कांग्रेस नेता के साथ तहसीलदार की मारपीट मामले ने तूल पकड़ लिया है। कांग्रेस के आक्रोश और थाना घेराव के बीच बरमकेला तहसीलदार सिद्धार्थ अनंत के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। कांग्रेस नेता से मारपीट मामले में पुलिस ने तहसीलदार सिद्धार्थ आनंद और अन्य चार कर्मचारियों पर मामला दर्ज किया गया है। पिटाई में घायल हुए कांग्रेस नेता लीलांबर नायक के बेटे सुरेंद्र नायक की शिकायत पर बरमकेला थाने में तीन अलग-अलग धाराओं के तहत तहसीलदार सिद्धार्थ अनंत व अन्य चार कर्मचारियों पर मामला दर्ज हुआ है।