Crime news : छत्तीसगढ़ में एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

362

बस्तर के कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में अगले महीने उपचुनाव होने जा रहा है। उपचुनाव के बीच एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव रुहाब मेमन पर कालेज छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

मामले मेें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। रुहाब मेमन को उपचुनाव के लिए सह प्रभारी बनाया गया था और वह भानुप्रतापपुर का ही रहने वाला है। इस मामले में कांकेर एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि पीड़िता ने दुष्कर्म की रिपोर्ट स्थानीय थाने में लिखवाई थी जिस पर पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि एनएसयूआई प्रदेश महासचिव रुहाब मेमन ने कालेज में दाखिला दिलवाने में उसकी मदद की थी। इस दौरान से रुहाब ने उसका नंबर ले लिया था। बुधवार शाम रुहाब कांकेर पहुंचा और फोनकर घड़ी चौक में बुलाया। जिसके बाद उसने पढ़ाई के विषय में चर्चा करने की बात कहते हुए उसे अपनी कार में बैठा लिया।

आरोपी ने छात्रा को शहर से दूर सिंगारभाट के जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता किसी तरह आरोपी से अपनी जान बचाकर कोतवली थाना पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने इस मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए अपराध दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।