• City News Chhattisgarh
  • Corona News

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में वृद्धि देखी गयी है। प्रदेश सरकार ने स्कूलों को खोलने के आदेश जारी कर दिए है। वहीं छत्तीसगढ़ में कोरोना के कारण 31 मार्च तक स्कूल बंद करने की खबरें प्रकाशित और प्रचारित की जा रही हैं।

इस पर स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोरोना के कारण 31 मार्च तक स्कूल बंद करने की खबरें प्रकाशित और प्रचारित की जा रही हैं, जो कि निराधार और भ्रामक हैं।

छत्तीसगढ़ में स्कूलों को बंद करने की खबर बिलकुल झूठी निकली। सोशल मीडिया और वेब पोर्टलों में कोरोना की वजह से 31 मार्च तक स्कूलों को बंद रखने की खबरें और वीडियो वायरल हो रही है।

5 राज्यों में चुनावी शंखनाद: 2 मई को आएंगे सभी के नतीजे, लागू हुई आचार संहिता, जानिए कब होगी वोटिंग

इस फर्जी खबर के वायरल होते ही प्रदेश में हडकंप मच गया। लोग कयास लगाने लगे कि अब प्रदेश में फिर से लॉकडाउन लगने वाला है,

तो वहीं कई लोग बोर्ड परीक्षा के भी टलने को लेकर सवाल पूछने लगे। संचालक लोक शिक्षण जितेन्द्र शुक्ला ने इस संबंध में बताया कि ऐसा कोई भी आदेश विभाग की तरफ से जारी नहीं किया गया है।

रायपुर के सिविल लाइन इलाके में घर में घुसकर युवक ने युवती को बनाया हवस का शिकार

न ही ऐसी कोई विभाग की तैयारी है। यह खबर पूरी तरह से भ्रामक है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में स्कूल संचालन का जो आदेश राज्य सरकार ने दिया है,उसी तरीके से संचालन होगा।

परीक्षाएं भी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार संचालित होगी। उन्होंने कहा कि ऐसी भ्रामक खबरों से सचेत रहें और विभाग का ओर से जारी अधिकारिक आदेश पर ही भरोसा करें।

nurs

CG : स्कूलों को 31 मार्च तक बंद करने की खबर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जानिए इस वायरल खबर की पूरी सच्चाई, क्या सच में बंद हो जाएंगे स्कूल

nurse

CG : स्कूलों को 31 मार्च तक बंद करने की खबर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जानिए इस वायरल खबर की पूरी सच्चाई, क्या सच में बंद हो जाएंगे स्कूल