• City News 
  • Chhattisgarh News

छत्तीसगढ़। सरकारी नल से टुल्लू पंप लगाकर पानी खिंचने से भड़का युवक नशे की हालत में चौकी में जमकर उत्पात मचाते हुए आरक्षक की पिटाई तक कर डाली।

घटना की सूचना मिलते ही पहुंचे चौकी प्रभारी ने शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अऩ्य धाराओं में युवक को गिरफ्तार किया।

बिलासपुर सेंट्रल जेल में पदस्थ जेल प्रहरी का बेटा नवीन गोस्वामी अपने को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताते हुए जूनापारा पुलिस चौकी पहुंचा और प्रभारी के संबंध में पूछताछ करने लगा।

रायपुर का सरकारी अस्पताल अंबेडकर अस्पताल का सिस्टम ही बीमार

चौकी में तैनात आरक्षक मनोज कुलमित्र ने इसकी वजह पूछी तो युवक मोबाइल निकाल चौकी का वीडियो बनाने लगा। वीडियो बनाने से मना किए जाने पर युवक ने तैश में आकर आरक्षक कुलमित्र का कॉलर पकड़कर उसे एक के बाद एक तीन तमाचे जड़ दिए।

मामला यहीं शांत नहीं हुआ। आरक्षक के साथ मारपीट करने के बाद चौकी में जमकर उत्पात मचाते हुए गाली-गलौच की। चौकी परिसर में आरक्षक ने अपने अधिकारियों को इसकी सूचना दी।

चौकी प्रभारी सहित अन्य अधिकारी चौकी में पहुंचे और आरोपी युवक नवीन गोस्वामी को गिरफ्तार किया। आरोपी के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा समेत अन्य गंभीर धाराओं में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया गया।

nurs

CG: थाने में आरक्षक को बेरहमी से पीटने पर जेल प्रहरी का बेटा गिरफ्तार

nurse

CG: थाने में आरक्षक को बेरहमी से पीटने पर जेल प्रहरी का बेटा गिरफ्तार