Sunday, September 27, 2020
Home India news Chhattisgarh news Breaking news : छत्तीसगढ़ में 14580 शिक्षकों की निकली भर्ती ; सरकार...

Breaking news : छत्तीसगढ़ में 14580 शिक्षकों की निकली भर्ती ; सरकार ने जारी किया आदेश .. पढ़िए पूरी जानकारी

Whatsapp button

रायपुर । लोक शिक्षण संचालनालय से विभिन्न संवर्गा के शिक्षकों की नियुक्ति के लिए व्यापम द्वारा परीक्षा आयोजित करायी गई थी । जिसमें विभिन्न संवर्ग के कुल 14580 शिक्षकों के रिक्त पदों पर नियुक्ति की जानी थी । व्यापम द्वारा आयोजित परीक्षा के परिणाम 30 सितम्बर 2019 एवं 22 नवम्बर 2019 को घोषित किये गये थे ।

व्यापम द्वारा जारी की गई प्रावीण्य सूची के आधार पर नियुक्तियां की जानी थी , मार्च 2020 में कोरोना लॉकडाऊन होने के पश्चात वित्त विभाग द्वारा यह निर्देश जारी किये गये कि , विभागों में प्रचलित नियुक्तियों की प्रक्रिया जारी रहेगी परंतु नियुक्ति आदेश जारी करने के पूर्व वित्त विभाग से सहमति प्राप्त करना आवश्यक होगा ।

भूपेश सरकार निजी स्कूलों के लाखों छात्रों के भविष्य से कर रही खिलवाड़ : बृृजमोहन अग्रवाल

तद्नुसार वित्त विभाग को प्रकरण सहमति हेतु भेजा गया था , वित्त विभाग से प्राप्त सहमति के आधार पर राज्य शासन एतद् द्वारा व्यापम द्वारा आयोजित परीक्षा के लिए विज्ञापित 14580 शिक्षकों के पदों पर नियुक्ति की अनुमति निम्नलिखित शर्तों के साथ देता है ।

सूची
सुची

ब्रेकिंग : कोरोना से एक और विधायक की मौत , मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज , 25 अगस्त को रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव , कांग्रेस ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि।

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555