• City news Raipur
  • Bollywood news

बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बीते कुछ दिनों से एक पान पसाला विज्ञापन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अमिताभ बच्चन के पान मसाला के विज्ञापन को प्रमोट करते देख फैन्स उनसे नाराज हैं। ऐसे में अब नेशनल एंटी- टोबैको ऑर्गेनाइजेशन ने भी इस मामले में हस्तक्षेप किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनजीओं द्वारा अमिताभ बच्चन को एक ऑफिशियल लेटर भेजा गया है, जिसमें उनसे जल्द से जल्द इस एड कैंपेन को छोड़ने की बात कही गई है। बताया जा रहा है कि ‘नेशनल ऑर्गेनाइजेशन फॉर इरेडिकेशन ऑफ टोबैको’ के प्रेसिडेंट शेखर साल्कर ने बिग बी को चिट्ठी में लिखा है कि कई रिसर्च में ये साबित हो चुका है कि पान मसाले और तंबाकू के सेवन की लत स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाती है। अमिताभ, सरकार के हाई-प्रोफाइल पल्स पोलियो कैंपेन के ब्रांड एम्बेसेडर हैं, ऐसे में उन्हें पान मसाला एड कैंपेन को जल्द से जल्द छोड़ देना चाहिए।

जोगी कांग्रेस के अजा. युवा प्रदेश अध्यक्ष अनिल भारती का जन्मदिन – आरंग विधानसभा के लोगों ने भारी उत्साह के साथ मनाया : स्व. अजीत जोगी की बहू रिचा अमित जोगी ने सैकडों कार्यकर्ताओं के बीच शानदार गीत गाकर – अनिल भारती को दी जन्मदिन की बधाई…देखिये वीडियो

शाहरुख- रणवीर का भी जिक्र

शेखर के लेटर में आगे लिखा है कि एक ऑन्कोलॉजिस्ट और तंबाकू विरोधी एनजीओ का सदस्य होने के खातिर मैं संदिग्ध उपायों के खिलाफ लड़ाई करने के लिए दुखी और नाराज हूं। इस तरह का काम कई बेहतरीन बॉलीवुड अभिनेता जैसे शाहरुख खान, अजय देवगन, रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन द्वारा किया गया है। इससे स्टूडेंट्स के बीच तंबाकू सेवन बढ़ रहा है।