पेंड्रा: उपचुनाव को लेकर मरवाही के चुनावी मैदान में बढ़ी सियासी सरगर्मी कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। मरवाही के सियासी गलियारों से हर घंटे नई खबर सामने आ रही है, वहीं दूसरी ओर लगातार जेसीसीजे नेताओं का कांग्रेस में शामिल होने का सिलसिला जारी है।

इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि जेसीसीजे के तीन विधायक कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं। मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने यह दावा किया है। बता दें कि वर्तमान में रेणु जोगी सहित जेसीसीजे के 4 विधायक हैं।

दुर्गा पूजा देखने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप ; पुलिस ने चार आरोपियों को धर-दबोचा ; जानिए पूरा मामला

मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने दावा करते हुए कहा है कि जेसीसीजे के 3 विधायक कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं, लेकिन इसका फैसला पार्टी हाईकमान करेगी। उन्होंने आगे कहा है कि जेसीसीजे के 4 विधायक हैं, जिनमें से 3 विधायक कांग्रेस में आना चाहते हैं। इस बात से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कौन है जो कांग्रेस में नहीं आ रहा है।

बता दें कि आज ही जेसीसीजे सेक्टर प्रभारी शिव राठौर ने अपने 53 कार्यकर्ताओं ने रविवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया है। सभी कार्यकर्ताओं को मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने कांग्रेस की सदस्यता दिलाई है।

रायपुर ड्रग्स : 15-20 साल से लगी थी बुरी लत… उससे बाहर निकले फिर नशे के खिलाफ चलाया अभियान… अब दूसरों को दिखा रहे राह

बता दें कि शनिवार को भी मरवाही के चुनावी मैदान में जेसीसीजे और भाजपा के 60 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली थी।