Whatsapp button

  • चोरी में कामयाब नहीं हो सका चोर, बैंक प्रबंधन ने पुलिस से की शिकायत
  • सरस्वती नगर थाने से महज 200 मीटर दूर की घटना

राजधानी की एक एटीएम में चोरी का प्रयास किया गया। घटना रायपुर के एनआईटी कैंपस के पास बने एसबीआई एटीएम में हुई। सुबह जब बैंककर्मी पहुंचे तो एटीएम के अंदर तार कटे हुए मिले। जांच में पाया गया कि किसी ने मशीन को काटकर रुपए निकालने का प्रयास किया है। इसके बाद बैंक के रोकड़ अधिकारी असलम ने सरस्वी नगर थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई।

 यह भी पढ़ें –  सोनिया और राहुल गाँधी आज करेंगे नया रायपुर में नए विधानसभा भवन का शिलान्यास ; देखिये साथ में क्या क्या रहेंगे सुविधा

पुलिस के मुताबिक बीती रात किसी ने बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास किया। एटीएम के अंदर चोर ने सीसीटीवी कैमरे पर काला टेप भी लगा दिया ताकि चोरी की वारदात कैमरे में ना कैद हो सके। तार और मशीन को काटते वक्त ही चोर डर के मारे एटीएम से भाग गया।

मशीन से रुपए चोरी नहीं हुए हैं। इलाके में अब सर्चिंग की जा रही है। कुछ संदिग्धों से इस वारदात के बारे में पूछताछ भी की जा रही है।

 यह भी पढ़ें –  विधायक, महापौर समेत प्रदेश में 1245 नए मरीज : प्रदेश में लगातार 5वें दिन एक हजार से ज्यादा नए मरीज मिले है : रायपुर के डीडीनगर थाने के 5 स्टॉफ भी कोरोना संक्रमित मिले हैं : संचालनालय इंद्रावती भवन के 45 अधिकारी व कर्मचारी पॉजिटिव मिले – देखिए पूरी खबर …!!

    विज्ञापन हेतु संपर्क करें8889075555