• City News
  • Raipur
  • बिरगांव क्षेत्र का मामला, काम करने वाली बाई ने सुबह देखा तो कॉल कर दी जानकारी
  • आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किए गए सारे गहने और अन्य सामान बरामद हुआ

छत्तीसगढ़ के रायपुर में शातिर चोरों ने एक मकान में लगे ताले का स्क्रू खोलकर लाखों की चोरी कर ली। सुबह जब काम पर जा रही बाई ने देखा तो कॉल कर सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने जांच कर 4 नाबालिगों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के पास से चोरी के गहने सहित अन्य सामान बरामद हो गया। मामला उरला थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़े – Big Breaking : बीरगांव में फिर एक नवयुवक की धारदार हथियार से बेरहम हत्या : कानून व्यवस्था पर लगातार उठ रहे सवाल : अपराध रोकने में कांग्रेस सरकार विफल…गृहमंत्री को बर्खाश्त करने की मांग…!!

जानकारी के मुताबिक, कैलाश नगर, बिरगांव निवासी गौतम घोष रायपुर में ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाते हैं। वह परिवार के साथ 19 अक्टूबर से कोलकाता गए हुए हैं। यहां मकान की देखरेख उनकी कंपनी का मैनेजर भनपुरी निवासी भूपेंद्र प्रताप सिंह कर रहा था। भूपेंद्र ने पुलिस को बताया कि 20 अक्टूबर की रात जब वह पहुंचा तो मकान में ताला लगा हुआ था।

अलमारी का लॉक टूटा था और गहने व नगदी गायब थे

अगले दिन सुबह 11 बजे काम करने वाली बाई ने कॉल किया और बताया कि घर के बाहर दरवाजे पर लगा ताला टूटा है। वहां पहुंचा तो ताले का स्क्रू खुला था और अलमारी का लॉक भी टूटा था। अलमारी खुली थी। इस पर गौतम घोष से बात की गई तो उन्होंने बताया उसमें सोने का हार, चांदी की पायल, कंगन, कान की बाली, चेन और रुपए रखे थे।

यह भी पढ़े – बीरगांव में जलाया गया कोरोना रूपी रावण का पुतला : दशहरा उत्सव भी कोरोना का भेंट चढा – परम्परा का निर्वहन करने जलाया गया 10 फीट का रावण …!!

सीसीटीवी कैमरे से एक आरोपी चढ़ा हत्थे

पुलिस ने जांच की तो सीसीटीवी फुटेज में एक नाबालिग दिखाई दिया। पुलिस ने उसे पकड़ा तो बताया कि 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात की है। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया। उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए गहने, रुपए और अन्य सामान भी बरामद कर लिया गया है।