Breaking : रायपुर और राजनांदगांव से 19 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, आज कुल 26 नए मामले आए सामने

27 june 2020,

City News – CN  City news logo

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। रोजाना प्रदेश के अलग-अलग जिलों से नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। इसी बीच छत्तीसगढ़ में 19 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि राजनांदगांव में 18 और राजधानी रायपुर में 1 नए मामले सामने आए हैें।

यह भी पढ़ें -   CORONA देश - दुनिया BREAKING: पिछले 24 घंटे में मिले रेकॉर्ड तोड़ 32,695 नए कोरोना पॉजिटिव… देश मे कुल मरीजो की संख्या 10 लाख के करीब…

यह भी पढ़ें – कल 28 जून को टोटल लॉकडाउन, बंद रहेंगी सभी दुकानें ; जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

मिली जानकारी के अनुसार आज छत्तीसगढ़ में कुल 26 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें महासमुंद-2, दुर्ग-5, राजनांदगांव-18 और राजधानी रायपुर-1 मरीज शामिल हैं।

यह भी पढ़ें – WHO को आशंका – अक्टूबर – नवम्बर में दूसरी लहर का अंदेशा ,लाखों लोगों की होगी मौतें , मेडिकल गाइडलाइन का करे पालन, पढ़ें पुरी खबर…

यह भी पढ़ें -   बड़ी और अच्छी खबर : अभी-अभी रायपुर ऐम्स ने US-AID के माध्यम से 10 पोर्टेबल वेंटीलेटर प्राप्त होने की पुष्टि की ; जानिए क्या है विशेषताएं ?

गौरतलब है कि आज मिले 7 नए मरीजों के साथ प्रदेश में अब एक्टिव मरीजो की संख्या 673 हो गई है। वहीें प्रदेश में अब तक 2571 मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। छत्तीसगढ़ में अब तक 1885 लोग कोरोना से जंग जीत चुके हैं। बता दें कि प्रदेश में अब तक तक 13 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

 ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए हमारे

   YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब करें  

           WHATSAPP   ग्रुप से जुड़ें          

Share on :