सिटी न्यूज रायपुर :   छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री के कार्यकाल का मुद्दा एक बार फिर उठने लगा है। मामले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री टीएस​ सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़, पंजाब नहीं है, छत्तीसगढ़ अपने हिसाब से चलेगा। हाईकमान के निर्णय के हिसाब से हम सब साथ काम कर रहे हैं। आलाकमान के मार्गदर्शन में हम साथ में काम करते रहेंगे। आलाकमान जो भी जिम्मेदारी देगी, हम निभाते रहेंगे।

बता दें कि इससे पहले भी मंत्री सिंहदेव ने इस मुद्दे को लेकर कहा था कि त्री टीएस पार्टी हाईकमान जो तय करेगा वही होगा। कोई बात मन में नहीं रखनी चाहिए।इस मुद्दे को लेकर बीते दिनों सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि इस तरह की चर्चा मनगढ़ंत है साथ ही यह भी कहा कि जो भी इस तरह की बातों को हवा दे रहे हैं, उन्हें प्रदेश के विकास से दिक्कत है। ऐसे लोगों को सचेत रहना चाहिए।

उन्होंने कहा था कि आलाकमान मुझे कहे तो अभी इस्तीफा दे दूंगा, मुझे इस पद का कोई मोह नहीं है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आलाकमान के कहने पर इस पद की जिम्मेदारी ली है। आलाकमान के कहने पर आज, अभी, इसी वक्त इस्तीफा देने को तैयार हूं।।