• City news Raipur
  • Corona news

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने तीसरी लहर में बच्चों के प्रभावित होने को लेकर कहा है कि ऐसी कोई महामारी नहीं आ रही जिससे बच्चे प्रभावित हों। केवल इसकी चर्चा हो रही है। अब तक कोई वैज्ञानिक पुष्टि नहीं है। इसमें बच्चों के अधिक संक्रमित होने की बात सामने आई हो।

फिलहाल बच्चों का वैक्सीनेशन नहीं हुआ है। इसलिए ऐसे कयास लगाएं जा रहे हैं कि तीसरी लहर में ज्यादा प्रभावित बच्चे होंगे..!!

यह भी पढ़ें – RAIPUR BREAKING : तहसीलदार से परेशान किसान ने राजधानी में की आत्महत्या ; मृत्यु पूर्व सुसाइड नोट में तहसीलदार को कहा रिश्वतखोर ; राज्यसभा सांसद छाया वर्मा और विधायक शर्मा ने कहा कि होगा न्याय …!!

वहीँ ,राजधानी में वैक्सीन की स्टॉक फिर खत्म हो गई है। अब आज यानी सोमवार को 18 से 45 साल के लोगों का टीकाकरण स्थागित रहेगा।

कोविशिल्ड की दूसरी डोज के लिए स्टॉक आने पर सीजी टीका एप में 11 बजे बुकिंग हो पाएगी। यदि वैक्सीन आई तो दोपहर 12 बजे से राजधानी के 33 स्थलों पर पहले की तरह ही कोविशिल्ड का टीकाकरण हो पाएगा।

यह भी पढ़ें – बडी खबर : नौकरी लगाने के नाम पर 19 लाख रूपये की ठगी : आरोपी ने मंत्री शिव डहरिया को 40 लाख रुपये देने का किया ख़ुलासा : मंत्री शिव डहरिया के खिलाफ एफ. आई. आर. दर्ज करने की मांग को लेकर भाजपा कल सौंपेगा ज्ञापन…!!