Treatments of lotus dental clinic birgaon

OMG 2: ‘ओएमजी 2’ में क्यों नहीं नजर आए परेश रावल? जानिए आखिर क्या है वजह

‘ओह माय गाॅड 2’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में परेश रावल के न होने के कारण फैंस कई सवाल उठा रहे हैं।

OMG 2: हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2‘ का टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म ओह माय गाॅड का सीक्वल है। ओह माय गाॅड में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में परेश रावल नजर आए थे। लेकिन इस बार परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं। ओएमजी 2 का टीजर लोगों को काफी पसंद आया है, लेकिन वे परेश रावल को काफी मिस कर रहे हैं। इसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।

OMG 2 पर परेश रावल ने कही ये बात

दर्शक इस बात को जानना चाहते हैं कि आखिर ‘ओएमजी 2’ में परेश रावल को क्यों नहीं लिया गया। बता दें कि जब ओह माय गाॅड 2 की अनाउंसमेंट की गई थी तब एक इंटरव्यू के दौरान परेश रावल ने कहा था ‘मुझे कहानी अच्छी नहीं लगी और इसलिए मैं इस फिल्म से नहीं जुड़ा। मेरे लिए कोई भी सीक्वल बनाना, मुझे एक कैरेक्टर के नाते मजा नहीं आ रहा तो मैंने बोला मैं नहीं करूंगा। उन्होंने आगे ये भी कहा था कि मेरे लिए कोई और सीक्वल बनाना।’ फिल्म के टीजर में आस्तिक और नास्तिक के साथ-साथ भगवान में आस्था रखने पर भी चर्चा की गई है। पूरे टीजर में भगवान शिव के बारे में बताया गया है।

यौन शिक्षा पर आधारित होगी फिल्म

बता दें कि ओह माय गाॅड के पहले पार्ट में भगवान कृष्ण के बारे में बताया गया था। वहीं अब दूसरे पार्ट में फिल्म की कहानी शिव जी पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव की भूमिका में नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का सब्जेक्ट यौन शिक्षा पर आधारित होगा। फिल्म कोर्ट रूम ड्रामा होगी। ओह माय गाॅड 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।