Treatments of lotus dental clinic birgaon

Sana Khan: सना खान ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक, वीडियो शेयर कर लिखी ये खास बात

सना खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे की पहली झलक देखने को मिल रही है।

Sana Khan: टेलीविजन एक्ट्रेस सना खान हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने 5 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज को सना ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। अब एक्ट्रेस अपने बेटे की पहली झलक फैंस को दिखाई है। हालांकि, उनके बेटे का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। इससे पहले सना ने अपने बेटे के नाम का खुलासा भी किया। दरअसल, सना के पति मुफ्ती अनस सैयद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे का एक वीडियो शेयर किया था। सना ने भी उस स्टोरी को रिशेयर किया। हालांकि, इस वीडियो में सना के बेटे का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है।

सना ने शेयर किया बेटे का क्यूट वीडियो

सना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके बेटे के हाथ दिखाई दे रहे हैं। सना के बेटे ने क्यूट सा आउटफिट भी पहन रखा है, जिस पर लिखा है ‘मम्मी और मैं।’ वीडियो में अनस ने अपने बेटे के हाथ में अपनी उंगली थमा रखी है।

इसके साथ ही, उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘माशा अल्लाह तबारकल्लाह मेरा बेटा और मेरी जिंदगी सना खान। अलहमदुलिल्लाह।’ वहीं सना ने इस वीडियो को रिपोस्ट कर लिखा ‘क्यूटीपाई।’ बता दें कि सना ने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे के नाम का खुलासा भी

शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

उन्होंने बताया कि उनके बेटे का नाम सैयद तारिक जमील है। कहा जाता है कि नाम का इंसान पर बहुत असर होता है। हम एक ऐसा नाम चाहते थे जो पवित्रता, देखभाल और ईमानदारी का प्रतीक हो। जमील का अर्थ है सुंदरता और तारिक का अर्थ है सुखद।

सना ने अपनी प्रेग्नेंसी फीलिंग्स के साथ-साथ डिलीवरी के बाद वजन घटाने वाली बात पर भी रिएक्ट किया है। सना का कहना था कि बच्चा उनकी प्रायोरिटी है। वे पहले उसे जो जरूरत है, वैसा खाएंगी। वजन बाद में कभी-भी घटा लेंगी। सान ने साल 2020 में शादी की थी। शादी के बाद सना ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया। वे अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर हैं।