Home Bollywood news राहुल गांधी से शादी करना चाहती हैं शर्लिन चोपड़ा ; एक्ट्रेस ने...

राहुल गांधी से शादी करना चाहती हैं शर्लिन चोपड़ा ; एक्ट्रेस ने रखी ये अनोखी शर्त

Treatments of lotus dental clinic birgaon

शर्लिन से पैपराजी ने पूछा कि आप शादी करना चाहेंगी राहुल गांधी से। इसके जवाब में वे कहती हैं, हां क्यों नहीं। लेकिन शर्लिन इसके साथ एक शर्त भी रखती हैं।

HighLights

  • बोल्ड अंदाज के लिए फेमस शर्लिन
  • शर्लिन ने जाहिर की अपनी शादी की इच्छा
  • शादी के बाद सरनेम का बदलने की रखी शर्त

Sherlyn Chopra: अपनी बोल्डनेस से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। वे अक्सर कुछ ऐसा बयान दे देती हैं, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जाता है। हालांकि एक्ट्रेस को ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता।

वहीं, अब एक बार फिर शर्लिन ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। बता दें कि शर्लिन अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर उनके तरह-तरह के अंदाज देखने को मिलते हैं। एक्ट्रेस को लेकर कई तरह की बातें सामने आ चुकी हैं।

राहुल गांधी से शादी की इच्छा जाहिर

शर्लिन ने इस बात कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से शादी करने की इच्छा जाहिर की है। शर्लिन राहुल के साथ अपना घर बसाना चाहती हैं। शर्लिन से पूछा गया “आप शादी करना चाहेंगी राहुल गांधी से।” इसके जवाब में वे कहती हैं, “हां क्यों नहीं।”

लेकिन शर्लिन इसके साथ एक शर्त भी रखती हैं। बता दें कि शर्लिन बिग बॉस 3 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट हुई हैं। इस दौरान वे थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं। एक बार फिर फैंस को शर्लिन का बोल्ड लुक देखने को मिला है।

शर्लिन ने रखी अनोखी शर्त

इस दौरान पैपराजी ने शर्लिन से सवाल किया कि क्या वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ शादी करना चाहेंगे। जवाब में शर्लिन ने कहा हां। मगर उनकी शर्त है कि वे शादी के बाद अपना सरनेम नहीं बदलेंगी। शर्लिन का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शर्लिन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह ‘पौरषपुर’ सीजन 2 में दिखाई दे सकती हैं। इस वेब सीरीज में शर्लिन शाही महारानी स्नेहलता के रोल में नजर आएंगी। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगी।’

 

Verified by MonsterInsights