Treatments of lotus dental clinic birgaon

बता दें कि जवान इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसके कारण इसके ओटीटी रिलीज का हर किसी को इंतजार है।

HIGHLIGHTS

  1. बढ़ता जा रहा है जवान फिल्म का क्रेज।
  2. ओपनिंग डे पर जवान की जबरदस्त कमाई।
  3. इस साल के आखिरी तक ओटीटी पर होगी जवान।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली ने किया है। ‘जवान’ फिल्म से साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म का क्रेज इतना ज्यादा था कि एडवांस बुकिंग में ही ‘जवान’ ने जमकर कमाई की।

इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स की भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। अब इसी के साथ हर किसी के मन में ये सवाल जरूर होगा कि आखिर जवान ओटीटी पर कब देखने को मिलेगी।

कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

आज हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि शाहरुख खान की धमाकेदार फिल्म ‘जवान’ कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। ‘जवान’ की ओटीटी रिलीज को लेकर अपडेट भी सामने आ गई है। बता दें कि जवान इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसके कारण इसके ओटीटी रिलीज का हर किसी को इंतजार है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख और नयनतारा स्टारर ये फिल्म एक नहीं, बल्कि कई अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आ रहे हैं। बेहतरीन एक्शन सीन्स ने दर्शकों को काफी आकर्षित किया है।

दिवाली के आसपास होगी रिलीज

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान के प्रोडक्शन रेड चिलीज के स्ट्रीमिंग प्लेटफाॅर्म से अच्छे रिलेशन है। इस हिसाब से रिपोर्ट्स की मानें, तो ‘जवान’ फिल्म अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जी 5, वूट और सोनी लिव जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है। शाहरुख खान की लास्ट रिलीज ‘पठान‘ थिएटर में आने के 56 दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

इससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि किंग खान की ये मूवी दिवाली 2023 के आसपास ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है। यदि फिल्म का क्रेज ऐसे ही बरकरार रहता है, तो इसकी ओटीटी रिलीज में लंबा समय लग सकता है। हालांकि, इस पर मेकर्स की ओर से अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है।